Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

मुंबई में रहते हुए भी नहीं दिया वोट, आलिया भट्ट की सिटिजनशिप पर छिड़ी डिबेट, एक्ट्रेस ने दिया जवाब!

अन्य सितारों की तरह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने भी मतदान किया, लेकिन उनके साथ पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर नहीं आईं। जिसके बाद आलिया भट्ट की नागरिकता को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है। इस डिबेट के बाद आलिया भट्ट का एक पोस्ट चर्चा में आ गया है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 22, 2024 11:56 IST
आलिया भट्ट के पास...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट के पास ब्रिटिश सिटिजनशिप है।

महाराष्ट्र में 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के तहत मतदान हुए। लोकतंत्र के इस महापर्व के मौके पर आम लोगों के साथ ही कई सेलेब्स ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। शाहरुख खान, अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन सहित तमाम सितारे पोलिंग बूथ पर पहुंचे और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, जो इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने भी मतदान किया, लेकिन उनके साथ पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर नहीं आईं। जिसके बाद आलिया भट्ट की नागरिकता को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है।

आलिया के पास नहीं है भारतीय नागरिकता

दरअसल, आलिया भट्ट के पास भारतीय नागरिकता नहीं है। अभिनेत्री के पास ब्रिटिश सिटिजनशिप है। आलिया के वोट ना देने के बाद, नेटिजंस ने सोशल मीडिया पर इस बारे में बहस शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस के बीच आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। हालांकि, इस पोस्ट में वोट ना देने और अपनी सिटिजनशिप को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन इसके बाद भी माना जा रहा है कि आलिया का ये पोस्ट उनके वोट ना देने को लेकर छिड़ी डिबेट का जवाब है।

आलिया भट्ट ने किया लिखा?

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “प्यार। ऐसा कोई भी तर्क, चाहे वह कितना भी मजबूत क्यों न हो, उस शब्द को मात नहीं दे सकता है।'' इसके साथ ही आलिया ने 'द गुड वर्ड' का हैशटैग भी लगाया। अभिनेत्री का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के पोस्ट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। बता दें, आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि उनके पास भारतीय नहीं बल्कि ब्रिटिश नागरिकता है।

Alia Bhatt troll

Image Source : INSTAGRAM
आलिया भट्ट का पोस्ट

आलिया के पास नहीं है भारतीय नगरिकता

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब लीड एक्ट्रेस गैल गडोट ने आलिया से उनकी सिटिजनशिप को लेकर सवाल किया तो आलिया ने बताया कि उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है। आलिया ने बताया कि उनकी मां सोनी राजदान का जन्म बर्मिंघम में हुआ था, जबकि उनका जन्म और पालन-पोषण भारत में ही हुआ। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement