Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राजामौली संग अनबन की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों डिलीट की RRR से जुड़ी पोस्ट

आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ अनबन की खबरों पर आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से स्टोरी के माध्यम से अपनी बात रखी है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 17, 2022 14:53 IST
 Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ALIA BHATT  Alia Bhatt

Highlights

  • फिल्म आरआरआर में आलिया ने कैमियो किरदार निभाया है
  • कुछ दिन पहले आलिया ने आरआरआर से जुड़ी पोस्ट डिलीट कर दिए थी

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अजय देवगन कैमियो में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म की रिलीज़ के बाद अफवाहें चल रही थीं कि आलिया को फिल्म के लिए कम स्क्रीन टाइमिंग दी गई, इस वजह से वह निर्देशक और टीम से नाराज़ हैं। इन अफवाहों को तब और हवा मिली जब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आरआरआर से जुड़े कुछ पोस्ट हटा दिए थे।

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

अब, इन अफवाहों का खंडन करते हुए आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से स्टोरी के माध्यम से अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा, "मैं ईमानदारी से सभी से अनुरोध करता हूं कि इंस्टाग्राम ग्रिड पर नजर आ रही जैसी किसी चीज के आधार पर धारणा न बनाएं। मैं हमेशा अपने प्रोफाइल ग्रिड से पुराने वीडियो पोस्ट को इधर-उधर करती रहती हूं क्योंकि मुझे उनका सिस्सेमेटिक ढ़ंग से दिखाई देना अच्छा लगता है।"

अपनी पोस्ट में आलिया ने लिखा, "आरआरआर की दुनिया का हिस्सा होने के लिए मैं आभारी हूं। मुझे सीता का किरदार निभाना पसंद था, मुझे राजामौली सर की तरफ से डायरेक्ट किया जाना पसंद था, मुझे तारक और चरण के साथ काम करना पसंद था- मुझे इस फिल्म में अपने अनुभव के बारे में हर एक चीज पसंद थी।"

देखें आलिया भट्ट का पोस्ट

 Alia Bhatt

Image Source : INSTAGRAM/ ALIA BHATT
 Alia Bhatt

लग्जरी गाड़ी छोड़ लोकल ट्रेन में सवार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सादगी की हर कोई कर रहा तारीफ

उसने यह भी कहा कि वह इसे स्पष्ट करने की जहमत उठा रही है क्योंकि टीम ने आरआरआर इस कदर अंजाम देने के लिए सालों का प्रयास और ऊर्जा लगाई है।

बता दें आरआरआर ने अपनी रिलीज के 6 दिनों में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है। फिल्म ने अपने छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 50 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करने में कामयाबी हासिल की। आरआरआर ने उत्तरी अमेरिका में 10 मिलियन डॉलर (लगभग 75 करोड़ रुपये) अमरीकी डालर से अधिक की कमाई की और अब पांचवें स्थान पर है। जल्द ही, फिल्म के उत्तरी अमेरिका में पीके, दंगल और पद्मावत के कलेक्शन को पार करने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement