Friday, May 17, 2024
Advertisement

पुष्पा की सफलता से भावुक हुए डायरेक्टर, प्रोडक्शन के हर सदस्य के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

सुकुमार ने घोषणा करते हुए कहा कि मेरी प्रोडक्शन टीम को उनके अथक समर्थन के लिए सराहना करने की आवश्यकता है। प्रोडक्शन बॉय, कैमरामैन, लाइटमैन, और अन्य सभी जिन्होंने 'पुष्पा' के लिए दिन-रात एक करके काम किया।

Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 30, 2021 6:37 IST
पुष्पा की सफलता से...- India TV Hindi
Image Source : INST/ARYASUKKU पुष्पा की सफलता से भावुक हुए डायरेक्टर

Highlights

  • अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज' हिंदी सिनेमा में भी धूम मचा रही है
  • निर्देशक सुकुमार ने अपनी फिल्म 'पुष्पा' के प्रत्येक प्रोडक्शन वर्कर के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है
  • सुकुमार अपने धन्यवाद भाषण के दौरान काफी भावुक हो गए थे

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज' हिंदी सिनेमा में भी धूम मचा रही है। इस फिल्म को हिंदी दर्शकों से भी भरपूर प्यार मिला है। निर्देशक सुकुमार ने अपनी फिल्म 'पुष्पा' के प्रत्येक प्रोडक्शन वर्कर के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। सुकुमार ने घोषणा करते हुए कहा कि मेरी प्रोडक्शन टीम को उनके अथक समर्थन के लिए सराहना करने की आवश्यकता है। प्रोडक्शन बॉय, कैमरामैन, लाइटमैन, और अन्य सभी जिन्होंने 'पुष्पा' के लिए दिन-रात एक करके काम किया। प्रशंसा के प्रतीक के रूप में मैं टीम के हर सदस्य को उपहार के रूप में 1 लाख रुपये देना चाहूंगा।

सुकुमार अपने धन्यवाद भाषण के दौरान काफी भावुक हो गए थे। अपार सफलता से उत्साहित पुष्पा की टीम ने सफलता का जश्न मनाने के लिए 'थैंक यू मीट' का आयोजन किया था।सुकुमार, संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद, अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, और टीम के अन्य सदस्य इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, जहाँ उन्होंने आभार व्यक्त किया।

'पुष्पा' 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी, और इस सीजन की सुपरहिट फिल्मों में से एक के रूप में इसकी चर्चा हो रही है।वहीं तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' की सफलता से उत्साहित हैं। अभिनेता रिलीज के बाद के एक कार्यक्रम में भावुक हो गए। उन्होंने फिल्म के निर्देशक सुकुमार का आभार व्यक्त किया। अभिनेता ने कहा कि सुकुमार के निर्देशन में बनी 'आर्य' ने उनकी फिल्मोग्राफी में एक महत्वपूर्ण मोड़ दिया है।

उन्होंने कहा, "मैं 'आर्य' के बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं,"। वह कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान भावुक हो गए थे।

उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि एक फिल्म अभिनेता के रूप में उनका करियर कैसे शुरू हुआ, अल्लू अर्जुन ने अपनी पहली कार खरीदने को याद किया।

उन्होंने कहा कि 'आर्य' के बाद, मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी। मैं ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और उन लोगों के बारे में सोचने लगा, जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया।"

अभिनेता ने भावुक होते हुए कहा कि मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है। सुक्कू ! मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं 'आर्य' के बिना कोई नहीं हूं। मैं भावुक नहीं होना चाहता था। लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका।

अल्लू अर्जुन की स्पीच के दौरान डायरेक्टर सुकुमार भी इमोशनल होते नजर आए। सुकुमार भावुक हो गए।अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने तीन हिट फिल्मों - 'आर्य', 'आर्य 2' और 'पुष्पा' के लिए एक साथ काम किया है।

'पुष्पा : द राइज' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement