Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने कैमरे में कैद किया अंतरिक्ष का अद्भुत नजारा, सीधी रेखा में दिखे 5 ग्रह, VIDEO वायरल

Amitabh Bachchan captured amazing video: महानायक अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी रेखा में हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 29, 2023 7:54 IST
Amitabh Bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AMITABHBACHCHAN Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan captured amazing video: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ साहित्य और राजनीति के ज्ञान को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बी स्पेस को लेकर भी उतने ही क्यूरियस हैं।  बिग बी ने आज देर रात सोशल मीडिया पर आकाश में पांच ग्रहों की अजब गजब चाल का एक दुर्लभ दृश्य शेयर किया है। 

एक लाइन में दिखे 5 ग्रह 

इस वीडियो में बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी रेखा में हैं। वीडियो ने कई इंटरनेट यूजर्स को चकित कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए लिखा, "व्हाट अ ब्यूटीफुल नज़ारा...! 5 ग्रह आज एक साथ हैं...सुंदर और दुर्लभ...आशा है कि आपने भी इसे देखा होगा।" बच्चन 45 सेकंड की क्लिप में चांद का एक सुंदर नजारा भी दिखाते हैं। 

सेलेब्स ने किए ऐसे कमेंट 

महज चंद घंटे पहले सामने आए इस वीडियो के साझा किए जाने के बाद से, उनकी रील को 12 लाख से अधिक लाइक्स मिले। उनके पोस्ट पर उनके फैंस के कमेंट्स देखने लायक हैं। लोग तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं कई सेलेब्रिटीज ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने टिप्पणी की, "वाह।" 'हसीना पारकर' के अभिनेता सिद्धांत कपूर ने लिखा, "आश्चर्यजनक यह इतना सुंदर था, इसे स्टेलारियम इस अद्भुत ऐप द्वारा कैप्चर किया गया। मैंने इसे भी कुछ समय पहले पोस्ट किया था।"

Ponniyin Selvan 2: सिंहासन के लिए होगा महायुद्ध, ऐश्वर्या राय ने बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

लोगों ने पूछा फोन का मॉडल 

एक यूजर ने लिखा, 'रेयरेस्ट ऑफ रेयर एस्ट्रोनॉमिकल मोमेंट'। एक व्यक्ति ने कहा, "मैंने भी देखा... बस आपके पास इतना शानदार फोन नहीं है।" एक चौथे व्यक्ति ने कहा, "वह मुझे एक टेलीस्कोप खरीदने के लिए प्रेरित कर रहा है ... कुल प्रभावित करने वाला।" एक यूजर ने लिखा, "मेरा जूम इतना अच्छा नहीं है सर।" एक व्यक्ति ने पूछा, "सैमसंग एस23 अल्ट्रा का एड तो नहीं है ना सर? (सर, क्या यह सैमसंग एस23 का विज्ञापन है)।"

आपको बता दें कि बीती रात बुध, बृहस्पति, शुक्र, यूरेनस, मंगल और चंद्रमा की "ग्रहों की परेड" के कई वीडियो यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं।

कैसी है अमिताभ की सेहत 

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों घर पर आराम कर रहे हैं। बीते दिनों वह हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। लंबे समय बात वह सोमवार को अपने फैंस के सामने आए थे और अपनी सेहत का अपडेट दिया था।  

तापसी पन्नू ने नवरात्रि में पहना ऐसा नेकलेस, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला हुआ दर्ज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement