Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने पहना मां लक्ष्मी वाला नेकलेस, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला हुआ दर्ज

Taapsee Pannu goddess laxmi necklace: तापसी पन्नू ने हाल ही में एक रैंप वॉक के दौरान ऐसा नेकलेस पहना जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। अब उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 29, 2023 10:50 IST
Taapsee Pannu - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TAAPSEEPANNU Taapsee Pannu

Taapsee Pannu goddess laxmi necklace: 'पिंक', 'हसीना दिलरुबा' और कई अन्य फिल्मों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसी तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा तारीफें पाती हैं। जल्द ही वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आने वाली हैं। लेकिन अपनी सफलता के दौर के बीच तापसी एक ऐसी गलती कर बैठी हैं कि उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया गया है।

नेकलाइन ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी वाला हार 

शिकायतकर्ता के अनुसार, एक्ट्रेस ने रेड नेकलाइन ड्रेस के साथ गोल्ड का हैवी नेकपीस गले में कैरी किया था, जिसमें मां लक्ष्मी की प्रतिमा बनी हुई थी। 'मनमर्जियां' की एक्ट्रेस ने 14 मार्च को मुंबई में आयोजित लक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक से एक फोटो और एक वीडियो अपलोड की थी। धार्मिक संगठन हिंद रक्षक संगठन ने पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं का उल्लंघन करने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है।

भाजपा विधायक के बेटे ने लगाया आरोप 

यह आरोप हिंद रक्षक संगठन इंदौर के संयोजक एकलव्य सिंह गौर ने लगाया, जो भाजपा विधायक मालिनी गौर के बेटे हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ एकलव्य गौर की ओर से धार्मिक भावनाओं और धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने की शिकायत मिली है। तापसी ने अभी तक कानूनी कार्रवाई पर कोई प्रतिक्रिया या बयान जारी नहीं किया है।

taapsee pannu

Image Source : TWITTER_ANI
taapsee pannu

विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका चोपड़ा को किया सपोर्ट, एक्ट्रेस को बताया रियल लाइफ स्टार

इन फिल्मों में नजर आएंगी तापसी 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्म 'ब्लर' में नजर आई थीं। जल्द ही अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह जल्द ही राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ दिखेंगी। 

Ponniyin Selvan 2: सिंहासन के लिए होगा महायुद्ध, ऐश्वर्या राय ने बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement