Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय से अनबन की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने फिर किया अजीब पोस्ट, बोले- सब कुछ कह दिया...!

अमिताभ बच्चन का एक एक्स पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस एक्स पोस्ट में अमिताभ क्या कहना चाह रहे हैं ये जाहिर नहीं हो रहा। इसके बाद भी फैंस इन दिनों ऐश्वर्या की बच्चन परिवार की अफवाहों से जोड़कर देख रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 10, 2023 16:14 IST
Amitabh bachchan, Amitabh bachchan tweet, aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : X अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय।

दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो बड़ी बेबाकी से हर मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हैं। वैसे इन दिनों एक्टर के परिवार में अनबन की अफवाहें चल रही हैं। इस मामले पर एक्टर ने लगातार चुप्पी साध रखी है, लेकिन बीच-बीच में उनते अजीब एक्स पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अजीब पोस्ट साझा किया है। वो क्या कहना चाह रहे हैं और किस ओर उनका इशारा है ये इस पोस्ट से तो जाहिर नहीं हो रहा, लेकिन फैंस इसे एक बार फिर ऐश्वर्या राय से अनबन की अफवाहों से जोड़कर देख रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने किया अजीब पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया है। एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के साथ मोनोक्रोमैटिक पिक्चर शेयर की। फोटो में अमिताभ विचारों में खोए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने लिखा, 'ट्वीट 4854 - सब कुछ कह दिया, सब कुछ किया गया... तो जो करना था किया, जो किया तो किया।' यह पोस्ट बच्चन परिवार में कथित तौर पर चल रहे तनाव के बीच आया है। यह बिग बी द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो करने की खबर के बाद आया है। वैसे एक बड़े तबके का ये मानना है कि अमिताभ ऐश्वर्या कभी एक-दूसरे को फॉलो ही नहीं करते थे। ऐसे में फैलाई जा रही ये खबर फेक है। 

यहां देखें पोस्ट

कहां से शुरू हुए ये रूमर्स

बता दें, पेरिस फैशन वीक में ऐश्वार्या और नव्या दोनों ही वॉक करती नजर आई थीं। जहां नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ दिखे, वहीं साथ ऐश्वर्या के साथ अकेले आराध्या ही दिखीं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी फैमिली फोटो को क्रॉप करके सिर्फ अमिताभा और आराध्या की तस्वीर ही पोस्ट की थीं। इसके ठीक बाद ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार नदारद दिखा। वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ केक काटती दिखीं और अब एक बार फिर ऐश्वर्या राय अकेले ही स्पॉट की गईं, वो भी दिवाली के दिन मुंबाई से बाहर जाते हुए। इसके बाद अभिषेक बच्चन के हाथों में भी एंगेजमेंट रिंग मिसिंग देखने को मिली। इसी सबको लेकर ये अफवाहें सामने आने लगीं कि परिवार में खिटपिट है। वैसे 'आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर पूरा बच्चन परिवार साथ नजर आया और इसकी के साथ इन अफवाहों पर विराम लग गया। 

ये भी पढ़ें: पीठ पर घास का गट्ठर बांधे 'एनिमल' की हीरोइन का वीडियो वायरल, दिखा तृप्ति डिमरी का अनदेखा अवतार

सान्या मल्होत्रा ने शाहरुख खान के गाने पर किया झन्नाटेदार डांस, बहन के संगीत में लगा दी आग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement