Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की याचिका, जानिए क्या है कारण

Amitabh Bachchan granddaughter Aaradhya Bachchan: अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है। इस याचिका में 2 यूट्यूब चैनल और 1 वेबसाइट के खिलाफ शिकायत की गई है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: April 20, 2023 13:45 IST
Amitabh Bachchan granddaughter Aaradhya Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan granddaughter Aaradhya Bachchan

Amitabh Bachchan granddaughter Aaradhya Bachchan: अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन अभी महज 11 साल की हैं लेकिन वह आए दिन अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हैं और खबरों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपनी मां का हाथ थामें स्पॉट होती हैं, जिससे वह काफी छोटी बच्ची लगती हैं लेकिन आराध्या ने एक ऐसा काम किया है जिसके कारण आप भी कहेंगे कि वह दिमाग के मामले में बच्ची नहीं हैं। उन्होंने गलत कंटेंट देने वाले  2 यूट्यूब चैनल और 1 वेबसाइट के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।  

गुरुवार को होगी सुनवाई 

जी हां! आराध्या बच्चन यानी स्टार कपल अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ याचिका दायर की गई है। जिस पर कल यानी गुरुवार, 20 अप्रैल को सुनवाई होनी है। दरअसल आराध्या बच्चन की तरफ से कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ फर्जी जानकारी इस यूट्यूब चैनल पर लगातार दिखाई जाती है।

आराध्या हैं काफी फेमस 

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार किड्स में आराध्या सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। वह आए दिन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ऐयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं। इस दौरान वह मां का हाथ थामे होती हैं। इसे लेकर कई बार ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया गया। लेकिन ऐश्वर्या ने हमेशा ऐसी बातों को इग्नोर किया है। वहीं अब 11 साल की आराध्या ने पहली बार अपने बारे में फेक न्यूज बताने वालों को लेकर एक्शन लिया है।

शाहरुख की लाडली सुहाना खान ने अपने बेडरूम में कराया फोटो शूट, अदाएं देख भरेंगे आंहेंं

बता दें कि आराध्या स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की एकलौती संतान हैं। अभिषक और ऐश्वर्या की शादी उनके एक साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2007 में हुई थी। जिसके बाद 16 नवंबर 2011 को उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ। 

Kangana Ranaut ने सुनाई अपनी फेवरेट लव स्टोरी, तस्वीर के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

India's Best Dancer के कंटेस्टेंट के साथ सरेआम ऐसी हरकत? दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप, Video भी शेयर किया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement