Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan ने 'केबीसी 15' में सूट छोड़ पहनी भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस, वेष्टि में दिखा देसी अंदाज

Amitabh Bachchan in KBC 15: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के सेट पर आज तक एक से बढ़कर एक सूट पहने हैं। लेकिन हाल ही के एपिसोड में वह भारतीय पारंपरिक 'वेष्टि' पहने नजर आए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 21, 2023 6:38 IST
Amitabh Bachchan - India TV Hindi
Image Source : X Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan in KBC 15: मेगास्टार अमिताभ बच्चन के क्विज-आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' को इस समय दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो पर बिग बी का अंदाज, उनके किस्से और उनके एक से बढ़कर एक सूट सभी कुछ चर्चा में रहते हैं। लेकिन हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर अमिताभ बच्चन पारंपरिक पोशाक में नजर आए। अब वो जल्द ही 'वेष्टि' पहने नजर आएंगे।

बिग बी ने शेयर की फोटो 

बुधवार को सोशल मीडिया पर बिग बी ने गणेशोत्सव के अवसर पर 'केबीसी 15' की हॉट सीट पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें वेष्टी पहने देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन दिया, "'वेष्टि' ऑन, केबीसी ऑन, ट्रेडिशन कभी नहीं लड़खड़ाता।"

अभिनेता ने X पर लिखा, "कौन कहता है कि कोई 'मुंडू' यानी वेष्टी पहनकर नहीं दौड़ सकता।" इला अरुण ने बिग बी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शानदार लुक'। फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने कहा, 'खूबसूरत आदमी'। फैंस ने लिखा, "खूबसूरत", "सुपर सर", "हमारी भारतीय परंपराओं को जीवित रखते हुए इस बार वेष्टि", हां पारंपरिक कभी फीका नहीं पड़ता जब मूल उसे हमेशा के लिए सुरक्षित रखता है", "वाह सर वाह क्या अंदाज है।''

अमिताभ बच्चन ने लिखा लंबा नोट 

'शोले' फेम अभिनेता ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक लंबा नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, "यह हमारी सदियों पुरानी परंपराओं और मान्यताओं के हमारे 'संस्कार' की विविधता को एक साथ लाने का उत्सव है। हम केबीसी को देश के हर हिस्से के अलग-अलग पारंपरिक परिधानों के साथ डिजाइन करते हैं।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए केरल का पारंपरिक पहनावा 'वेष्टी' गर्व और खुशी का क्षण है, गणपति स्थापना के इस उत्सव के दिन शांति, प्रेम और सारी अच्छाई बनी रहे। वह हमें अपनी देखरेख में रखें और हमें सदैव सुरक्षित रखें, और हम सभी को प्यार और आशीर्वाद दें।" 'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

कैलाश खेर गा रहे थे गाना, शाहरुख खान अचानक स्टेज पर जाकर सिंगर को कर दिया हक्का बक्का

Disha Parmar और Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा हुआ या बेटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement