Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी ने शाहरुख खान के हाथ में थमाया जिंदा सांप, ईशा अंबानी के बच्चों के बर्थडे से सामने आया वीडियो

अनंत अंबानी और शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बीते दिन यानी शनिवार को हुई ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी का है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं और शाहरुख की निर्भीकता की तारीफ कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 19, 2023 10:12 IST
Anant Ambani, Shahrukh Khan, isha ambani, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान को सांप थमाते अनंत अंबानी।

अंबानी परिवार की ओर से एक खास आयोजन शनिवार को किया गया। ये खास पार्टी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद परिमल के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी थी। दोनों बीते दिन एक साल के हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने पार्टी में चार चांद लगाए। बॉलीवुड के किंग खान भी इस पार्टी में पहुंचे। उनके पार्टी में शामिल होने का वीडियो सामने आया था। अब एक और इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

शाहरुख खान का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में शाहरुख खान और अनंत अंबानी नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेट अनंत से बात करते दिख रहे हैं। इसी बीच वो शाहरुख खान को एक जिंदा सांप हाथों में थम देते हैं। एकदम से उनकी ओर आता सांप देख शाहरुख थोड़ा झिझकते हैं और फिर बड़े आराम से सांफ हाथों में ले लेते हैं। इसी बीच उनके कंधे पर भी सांप रखा जाता है। शाहरुख खान बड़े सब्र के साथ सापों को हैंडल करते वीडियो में नजर आते हैं। वहीं उनके आसपास खड़े लोग उनको अचंभे के साथ देखने हैं। इस दौरान अनंत भी इस मौके पर शाहरुख का मनोबल बढ़ाते नजर आते हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं दिख रहे हैं। कोई उन्हें स्ट्रॉन्ग बता रहा है तो कोई उनके पेशेंस की तारीफ कर रहा है। एक फैन ने तो सांप को ही लकी बता दिया और कमेंट में लिखा, 'वाओ लकी स्नेक।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'शाहरुख कितने हैंडसम लग रहे हैं।' वहीं एक शख्स ने हाथ में सांप देखकर चिंता जाहिर की और कमेंट्स में लिखा, 'बी सेफ सर।' इसके अलावा भी कई कमेंट्स करने वाले हैं, जो शाहरुख खान की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। 

मनाया गया पहला बर्थडे

ये वीडियो ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी से सामने आया है। इस कार्यक्रम में शाहरुख और भी कई एक्टिविटीज में शामिल होते भी नजर आए। वैसे बता दें,  ईशा अंबानी और आनंद परिमल के बच्चे एक साल के हो गए हैं। ये उनका पहला बर्थडे सेलिब्रेशन है। पहली बार उनता चेहरा आधिकारिक तौर पर देखने को मिला है। 18 नवंबर 2022 को ईशा अंबानी ट्विंस बच्चों की मां बनी थीं। ईशा के अस्पताल से लौटने के बाद परिवार में उनके बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया गया था। 

ये भी पढ़ें: बेहद क्यूट लगते हैं ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चे, पहले बर्थडे पर नाना-नानी की गोद में आए नजर

शुभमन गिल को चियर करने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, IND Vs AUS मैच से पहले शेयर किया क्यूट वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement