Vijay Deverakonda के फैंस को एक्ट्रेस ने दी खुलेआम धमकी, इस सेलेब्रिटी का मिला साथ

Anasuya Bharadwaj Twitter War: ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने ऐसा जवाब दिया जो फिर से चर्चा में है। अनसूया को इस बार एक सेलेब्रिटी का साथ भी मिला है।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Published on: August 28, 2022 8:23 IST
Anasuya Bharadwaj and Liger Fans Twitter War- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anasuya Bharadwaj and Liger Fans Twitter War

Highlights

  • विजय देवराकोंडा के फैंस ने लिया एक्ट्रेस से पंगा
  • एक्ट्रेस ने भी ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

Anasuya Bharadwaj Twitter War: फेमस तेलुगू एंकर से अभिनेत्री बनीं अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेकाकी को लेकर जानी जाती है। एक बार फिर वह विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और उनकी फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर किए एक ट्वीट के कारण चर्चा में हैं। विजय के फैंस ने उन्हें ट्रोल किया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया है। 

उम्र और लुक्स पर किया गया ट्रोल तो दी धमकी 

अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने ट्रोल करने वालों और उनकी उम्र को लेकर कमेंट करने वालों को चेतावनी दी है कि वह हर गाली को रीट्वीट करेंगी ताकि यह दिखाया जा सके कि एक महिला के साथ क्या होता है जो वह अपने सम्मान के लिए अपनी लड़ाई लड़ती है। उन्होंने ट्रोलर्स को यह भी चेतावनी दी कि वह उन्हें गाली देने वाले हर अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेंगी और उसके यूजर के खिलाफ मामला दर्ज करेंगी।

श्रद्धा दास ने दिया अनसूया का साथ 

इस मामले के बढ़ते ही एक्ट्रेस श्रद्धा दास ने भी अनसूया भारद्वाज का साथ दिया। अनसूया लुक्स को लेकर ट्रोल करने वालों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि ट्रोल करना व्यर्थ है क्योंकि वह केवल उनके अकाउंट्स को ब्लॉक करेंगी और उनके ट्वीट्स को डिलीट करेंगी। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए, श्रद्धा ने ट्वीट किया, "दोस्तों, आप अपना समय और ऊर्जा मुझे गाली देकर बर्बाद करेंगे, मैं केवल ब्लॉक और डिलीट करती हूं। अनसूया भारद्वाज की उनके लुक्स पर तारीफ करने के लिए मुझे ट्रोल करना बेमानी है! जल्दी ठीक हो जाओ!" श्रद्धा ने अनसूया की तारीफ करते हुए कहा था, "आप अपनी आधी उम्र की भी ज्यादातर महिलाओं से छोटी दिखती हैं, मैं कहूंगी बेहद खूबसूरत! और आप आपकी उम्र के दोगुना बड़े ज्यादातर अंकल्स से ज्यादा हॉट लगती हैं। फैन ऑफ यू।"

क्या है विवाद की जड़ 

यह सब अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) द्वारा एक ट्वीट डालने के साथ शुरू हुआ, जिसे लेकर अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के फैंस का मानना है कि वह उन पर कटाक्ष कर रही थीं। यह ट्वीट ऐसे समय में किया गया जब देवरकोंडा की 'लाइगर' को निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। उनके ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद,  विजय के फैंस ने अनसूया को 'आंटी' कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की Dayaben का बोल्ड अवतार देखा क्या? VIDEO में साड़ी छोड़ बिकिनी पहन लगाए ठुमके

अनसूया ने उठाया ये कदम 

अनसूया ने अब हर उस अकाउंट का स्क्रीनशॉट डालना शुरू कर दिया है जो उन्हें ट्रोल कर रहा था। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "मैं हर दुर्व्यवहार को एक सबूत के रूप में रीट्वीट करती रहूंगी कि एक महिला के साथ क्या होता है जो अपने सम्मान के लिए खड़ी होती है। हैशटैग-सेनोटूआनलाईनएब्यूज"

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में कैमियो करेंगे ये दो सोशल मीडिया स्टार

अनसूया भारद्वाज और अभिनेता विजय देवरकोंडा के प्रशंसकों के बीच विवाद ने ट्विटर की दुनिया में कोहराम मचा दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन