Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी अब करेंगे एक्टिंग, सामने आया प्रोमो तो एक्ट्रेस क्यों हुईं हैरान?

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर इस शो का प्रोमो शेयर किया है और कहा है कि विक्की का कैमरे की दुनिया में स्वागत है, शो का नाम है स्मार्ट जोड़ी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 22, 2022 17:11 IST
Ankita Lokhande, Vicky Jain- India TV Hindi
Image Source : ANKITA LOKHANDE/INSTAGRAM Ankita Lokhande, Vicky Jain

Highlights

  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने पिछले साल दिसंबर में 7 फेरे लिए।
  • विक्की जैन बिजनेसमैन हैं और पहली बार एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने जा रहे हैं।

अंकिता लोखंडे को तो आपने टीवी सीरियल्स और फिल्मों में देखा ही होगा, अब वो एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं, मगर इस बार वजह थोड़ी खास है, क्योंकि ये पहली बार होगा कि अंकिता लोखंडे के साथ उनके पति विक्की जैन भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर इस शो का प्रोमो शेयर किया है और कहा है कि विक्की का कैमरे की दुनिया में स्वागत है, शो का नाम है स्मार्ट जोड़ी। 

यह भी पढ़ें- कंगना के 'लॉक अप' की पहली 'कैदी' से मिलिए, एक्ट्रेस का पिछले साल हुआ था तलाक

अंकिता ने विक्की जैन संग अपने नए शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है- ''पता नहीं था कि तुम एक्टिंग भी कर सकते हो। लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में तुम्हारा स्वागत है बेबी। मुझे पूरी विश्वास है कि हम एक-दूसरे के साथ इस सफर को एन्जॉय करेंगे और खूबसूरत यादें बनाएंगे जो हमेशा हमारे साथ रहेंगी।''

कंगना की 'कैद' में विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, कहीं और बवाल न मच जाए!

प्रोमो में अंकिता और विक्की अपने-अपने पसंद की बात बता रहे हैं। दोनों बता रहे हैं कि कैसे दोनों की पसंद बिल्कुल मिलती है, दोनों की खाने से लेकर घूमने तक की पसंद मिलती है और दोनों को ही रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। बाद में अंकिता खुलासा करती हैं कि कई बार चीजें नहीं भी पसंद होती हैं मगर एक दूसरे की खुशी के लिए हां में हां मिला लेती हैं वो।

यह शो शनिवार से ऑनएयर होगा। आपको बता दें, विक्की जैन बिजनेस मैन हैं और अंकिता ने पिछले दिसंबर में ही विक्की संग सात फेरे लिए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement