ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अंकिता लोखंडे शादी से कुछ दिनों पहले हुईं घायल, डॉक्टर ने दी है बेडरेस्ट की सलाह

अंकिता लोखंडे शादी से कुछ दिनों पहले हुईं घायल, डॉक्टर ने दी है बेडरेस्ट की सलाह

अंकिता और विक्की के घर पर शादी की तै यारियां जोरों पर हैं। दोनों मुंबई में ग्रैंड हयात में शादी करेंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2021 20:14 IST
अंकिता लोखंडे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे

Highlights

  • अगले हफ्ते होनी है अंकिता और विक्की जैन की शादी।
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 3 साल से रिलेशनशिप में हैं।
  • अंकिता डांस का रिहर्सल करते हुए घायल हो गईं।

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे अगले हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हालांकि शादी से चंद दिनों पहले एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। दरअसल एक्ट्रेस के पैर में मोच आ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी अंकिता को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है। अंकिता के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने बताया- "अंकिता और विक्की अपने संगीत के लिए रिहर्सल कर रहे थे जब वह घायल हो गई। वह अस्वस्थ है और डॉक्टर की निगरानी में हैं। शुक्र है, कोई फ्रैक्चर नहीं है।" 

अंकिता और विक्की के घर पर शादी की तै यारियां जोरों पर हैं। दोनों मुंबई में ग्रैंड हयात में शादी करेंगे। अंकिता ने कुछ दिनों पहले बैचरलेट पार्टी की जिसमें सृष्टि रोडे और श्रद्धा आर्या सहित शोबिज के कई लोकप्रिय सितारे नजर आए। शादी से पहले अपनी बैचलर लाइफ के आखिरी दिनों को सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस ने बरगंडी ड्रेस पहनी थी।

हाल ही में एक और समारोह हुआ था जिसमें विक्की और अंकिता दोनों पारंपरिक महाराष्ट्रीयन परिधानों में देखे गए थे।

अंकिता और विक्की ने रिलेशनशिप में रहने के तीन साल पूरे कर लिए हैं। उसके लिए एक प्रशंसा पोस्ट में, उसने लिखा था, "प्रिय विक्की, आप मेरे खड़े लिए थे जब समय कठिन था। आप हमेशा मुझसे पूछने वाले पहले व्यक्ति थे कि मैं कैसी हूं, अगर मुझे किसी भी चीज़ में मदद की ज़रूरत थी, आप हमेशा साथ थे। आप हमेशा मेरे बारे में बहुत चिंतित थे, और मैंने हमेशा तुमसे कहा था कि मैं ठीक हूं क्योंकि मुझे पता था कि मैं तुम्हारे साथ थी। मैं दुनिया में सबसे अच्छा प्रेमी होने के लिए आपको धन्यवाद देना चाहती हूं।"

elections-2022