Thursday, April 18, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिठू' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब दस्तक दे रही रही है मिताली राज की बायोपिक

तापसी पन्नू की मचअवेटेड फिल्म शाबाश मिठू की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। दिलचस्प बात यह है जिस दिन शाबाश मिठू रिलीज हो रही उसी दिन राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 03, 2021 14:27 IST
Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की रिलीज का ऐलान

Highlights

  • तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है।
  • 'शाबाश मिठू' की रिलीज के साथ ही राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' रिलीज हो रही है।

शुक्रवार को मिताली राज के जन्मदिन के मौके पर तापसी पन्नू स्टारर 'शाबाश मिठू' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह 4 फरवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी। 'शाबाश मिठू' भारत में महिला क्रिकेट पर आधारित कहानी है।

फिल्म मिताली के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षणों का वर्णन करती है, जिसमें तापसी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेता विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

'शाबाश मिठू' को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया गया है ताकि मिताली की प्रतिष्ठित यात्रा और विश्व मंच पर उनके जीवन को दिखाया जा सके। वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, शाबाश मिठू के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अजीत अंधारे हैं, जबकि फिल्म श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित है।

दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ड्रामा 'बधाई दो' उसी दिन रिलीज की जा रही है। हर्षवर्धन कुलकर्णी की तरफ से डायरेक्ट की गई 'बधाई दो' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कॉमेडी ड्रामा 'बधाई हो' का सीक्वल है। इस फिल्म में राजकुमार राव 'शार्दुल' नाम के एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। जबकि भूमि पेडनेकर 'सुमी' के नाम से एक पीटी टीचर की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement