Monday, July 08, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका ने दिखाई गजब की कलाकारी, तस्वीर देख चकराएगा विराट कोहली का सिर

विराट कोहली के घर में ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन हुआ है और इसमें भाग लेने वाला कोई बाहरी शख्स नहीं बल्कि पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली ही हैं। दोनों ने अपनी कलाकारी दिखाई है, जिसकी तस्वीर अब सामने आई है और वायरल हो रही है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 18, 2024 17:29 IST
Anushka Sharma, Vamika, Virat kohli- India TV Hindi
Image Source : डिजाइन फोटो अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका।

अनुष्का शर्मा और विराट कोह कोहली अपने बच्चों की परवरिश लाइमलाइट से दूर कर रहे हैं। दोनों बच्चों की तस्वीरें भी सार्वजनिक तौर पर पोस्ट नहीं करते। अभी तक दोनों के बेटे अकाय का चेहरा भी सामने नहीं आया है। वहीं वामिका की सिर्फ एक झलक ही दुनिया को देखने को मिली है। इतना ही नहीं गाहे-बगाहे ही दोनों बच्चों की जिंदगी के स्नीकपीक्स दे देते हैं। हाल में ही अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की कलाकारी लोगों को दिखाई है। अनुष्का ने बेटी के साथ ही अपनी ड्रॉइंग स्किल्स भी दुनिया को दिखाई हैं। इसे देखने के बाद आपको हंसी आना लाजमी है। फिलहाल ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।  

अनुष्का शर्मा ने दिखाई वामिका की ड्रॉइंग

सामने आई तस्वीर को अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर में अनुष्का के साथ ही उनकी बेटी की कलाकारी भी देखने को मिल रही है। इसे देखकर जाहिर हो रहा है कि विराट कोहली के घर में ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन हुआ होगा, जिसमें हिस्सा लेने वाले कोई और नहीं बल्कि मां-बेटी ही थीं। एक ब्लैक बोर्ड के ऊपर कलाकारी की गई है। इसमें विराट कोहली की लाडली ने ड्रॉइंग के नाम पर सिर्फ गोचापाची की है। वहीं अनुष्का की ड्रॉइंग भी कोई खास नहीं है। उन्होंने कुछ फूल बनाने की कोशिश की है। इसे देखने के बाद विराट कोहली क्या कोई भी अपना सिर पकड़ सकता है। जिस ब्लैकबोर्ड पर ड्रॉइंग का प्रदर्शन किया गया है, उस पर एक तरफ वामिका और दूसरी तरफ अनुष्का लिखा हुआ है। 

Anushka Sharma Vamika kohli

Image Source : INSTAGRAM
अनुष्का शर्मा और वामिका की कलाकारी।

एक्टर ने किया था खुलासा

याद दिला दें, हाल में ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चों को लेकर एक्टर आमिर अली ने बात की थी। उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस अपने बच्चों को लेकर काफी सजग हैं और वो उन्हें लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करती हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि ये अनुष्का का ही फैसला है कि वो अपने बेटे अकाय और वामिका की तस्वीरें पैप्स को नहीं लेने देतीं। साथ ही आमिर ने बताया था कि वो अपने बच्चों की परवरिश बिल्कुल आम लोगों की तरह ही करना चाहती हैं। यही वजह है कि वो उन्हें शोशा की दुनिया से दूर रख रही हैं। 

फिल्मों से दूर हैं एक्ट्रेस

बता दें, अनुष्का शर्मा लंबे वक्त से अभिनय से दूर हैं। बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। एकट्रेस ने अपने परिवार को पहली तवज्जोह दी है। वो आखिरी बार साल 2018 में 'सुई धागा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। इसके अलावा उन्हें बाबिल खान की डेब्यू फिल्म 'कला' में भी एक कैमियो करते देखा गया। ये फिल्म अनुष्का के ही प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement