Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये क्या! स्टेज पर गाते-गाते एपी ढिल्लों ने पटक-पटक कर तोड़ डाला अपना गिटार, वायरल वीडियो देख फैंस हो रहे हैरान

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रैपर एपी ढिल्लों परफॉर्मेंस के दौरान अचानक स्टेज पर पटक-पटक कर अपना गिटार तोड़ने लग जाते हैं। रैपर का ये वीडियो फैंस को हैरान कर रहा है। आप भी देखिए उनका ये चौंका देने वाला वीडियो।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 15, 2024 18:41 IST
AP Dhillon- India TV Hindi
Image Source : X एपी ढिल्लों ने क्यों तोड़ा गिटार?

'ब्राउन मुंडे', 'दिल नू', 'विद यू' और 'साडा प्यार' जैसे हिट गाने देने वाले रैपर एपी ढिल्लों को आज कौन नहीं जानता। पंजाब के गुरदासपुर से निकलकर एपी ढिल्लों ने दुनियाभर में अपने रैप से खूब नाम कमाया है। उनके गानों पर लोग खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं। साल 2020 में एक गाने ने एपी ढिल्लों की जिंदगी बदल दी थी, जिसके बाद अब दुनियाभर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। आए दिन एपी ढिल्लों के गाने सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन इस वक्त एपी ढिल्लों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है ,जिसे देख फैंस का सर चकरा गया है। 

एपी ढिल्लों की इस हरकत पर भड़के फैंस 

दरअसल, हाल ही में एपी ढिल्लों ने सोशल मीडिया पर अपने कोचेला 2024 फेस्टिवल में परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एपी ढिल्लों हाथ में गिटार लिए बेहद ही कूल अंदाज में स्टेज पर परफार्म करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कूल बनने के चक्कर में एपी ढिल्लों ने इस दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख अब उनके फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एपी ढिल्लों गाते-गाते अचानक स्टेज पर अपना गिटार पटक-पटक कर तोड़ने लग जाते हैं। अब एपी ढिल्लों के फैंस को सिंगर की ये हरकत पसंद नहीं आई, जिसके बाद यूजर्स उनके इस वीडियो पर काॅमेंट कर उन्हें ट्रोल करने लगे।

यूजर्स के काॅमेंट

AP Dhillon

Image Source : X
लोगों के काॅमेंट

एपी ढिल्लों के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- उस चीज की इज्जत करों, जो तुम्हें यहां तक लेकर आई है। इसमें आपका ही लॉस है', ेक यूजर ने लिखा है- 'और ऐसा करके तुम्हें लगता है कि अच्छा लग रहा है?' वहीं एक यूजर ने इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'आपको ऐसा क्यों करना पड़ा!'  वहीं कुछ यूजर्स तो दिलजीत दोसांझ को एपी से बेहतर सिंगर बताते हुए दिख रहे हैं। फिलहाल एपी ढिल्लों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 8 घंटे के अंदर इस वीडियो पर 1.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement