Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 6 दिन में कमाए 20.91 करोड़ रुपये

अभिनेता आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने रिलीज के बाद से छह दिनों में 20.91 करोड़ रुपये की कमाई की है।

IANS Edited by: IANS
Updated on: December 16, 2021 15:27 IST
Ayushmann Khurrana and Vaani Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ _VAANIKAPOOR_/ AYUSHMANNK Ayushmann Khurrana and Vaani Kapoor

Highlights

  • रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।
  • ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर आंकड़े साझा किए।

अभिनेता आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने रिलीज के बाद से छह दिनों में 20.91 करोड़ रुपये की कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर आंकड़े साझा किए। उन्होंने लिखा: "हैशटैग चंडीगढ़ करे आशिकी वीकेंड में एक मजबूत प्रवृत्ति बनाए हुए है, हालांकि, मल्टीप्लेक्स में शो आज कम कर दिए गए हैं।  फिल्म ने शुक्रवार को 3.75 करोड़, शनिवार को 4.87 करोड़, रविवार को 5.91 करोड़, सोमवार 2.15 करोड़, मंगलवार को 2.18 करोड़, बुध 2.05 करोड़, कुल- 20.91 करोड़ कमाए है।"

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, 'चंडीगढ़ करे आशिकी' एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि वाणी एक जुम्बा शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म की कहानी आयुष्मान के चरित्र मनविंदर मुंजाल 'मनु' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चंडीगढ़ का एक बॉडी बिल्डर है, जिसे मानवी नाम की एक जुम्बा टीचर से प्यार हो जाता है।

चीजें तब मोड़ लेती हैं जब उसे पता चलता है कि मानवी एक ट्रांसजेंडर महिला है।

आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement