Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने कहा- ये सोचकर फिल्म नहीं चुनता की हिट होगी

 आयुष्मान ने कहा- मैं अनिवार्य रूप से एक कलाकार हूं, जो सबसे अच्छी फिल्मों के साथ लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 29, 2021 23:12 IST
आयुष्मान खुराना- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना

Highlights

  • आयुष्मान खुराना आखिरी बार 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में वाणी कपूर के साथ नजर आए।
  • आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में 'विक्की डोनर' के साथ डेब्यू किया था।

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी स्क्रिप्ट काफी सावधानी के साथ चुनते हैं। आयुष्मान कहते हैं कि मैं यूनिक कंटेंट, और स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित होता हूं। यूनिक विषयों की ओर आकर्षित होता हूं, जो मुझे लगता है कि समर्थन के लिए महत्वपूर्ण हैं। मैं कभी भी यह सोचकर फिल्म नहीं चुनता कि यह कितनी हिट होगी। मैं अनिवार्य रूप से एक कलाकार हूं, जो सबसे अच्छी फिल्मों के साथ लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं केवल एक फिल्म का चयन स्क्रिप्ट के आधार पर करता हूं। इसे ताजा और उपन्यास होना चाहिए और अगर यह लोगों को हमारे जीवन के बारे में सोचने और सवाल करने के लिए प्रेरित कर सकता है, तो यह एक बोनस है । लोग पहले मनोरंजन करने आते हैं और फिर एक विशिष्ट संदेश के बारे में बातचीत करते हैं जो उन्हें सबसे नए तरीके से दिया जाता है।

अभिनेता खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्होंने उन फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है जिन्होंने उनमें से सर्वश्रेष्ठ फिल्म दी है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement