Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

अक्षय-टाइगर की BMCM के सामने अजय देवगन की 'मैदान' का नहीं चला जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' और अक्षय कुमार और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई 'मैदान' पर भरी पड़ रही है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 13, 2024 7:55 IST
Bade Miyan Chote Miyan and maidaan Box Office Collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : X मैदान और बड़े मियां छोटे मियां दूसरे दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' के दूसरे दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। ईद पर एक साथ रिलीज हुईं दोनों फिल्मों को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' की पहले दिन की कमाई के बाद दूसरे दिन के बिजनेस में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है। अक्षय-टाइगर की BMCM की कमाई में शुक्रवार को भारी गिरावट देखी गई। यह फिल्म ईद-उल-फितर के मौके पर रिलीज हुई थी और गुरुवार को इसने अच्छी कमाई की। वहीं  'मैदान' ने भी कुछ खास कमाई नहीं की है।

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की दूसरे दिन की कमाई

सैकनिल्क के अनुसार, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने 12 अप्रैल को 7 करोड़ रुपये कमाए, जिससे दो दिनों के बाद कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 22.65 करोड़ रुपये हो गया। वहीं अजय देवगन की 'मैदान' ने दूसरे दिन 2 करोड़ रुपये कमाए, जिसके बाद से इसकी कुल कमाई 9 करोड़ के लगभग हो गई है। इस फिल्म के कलेक्शन के सामने भी अपनी शानदार कमाई में लगी है। इन सबके बीच ये उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को कारोबार में उछाल आ सकता है।

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की ऑक्यूपेंसी

मैदान दिवस 2 हिंदी (2डी) थिएटरों में कब्जा

  • सुबह के शो: 6.40%
  • दोपहर के शो: 8.76%
  • शाम के शो: 11.07%
  • रात शो: 9.00%

बड़े मियां छोटे मियां दिन 2 हिंदी (2डी) थिएटरों में ऑक्युपेंसी

  • सुबह के शो: 8.41%
  • दोपहर के शो: 15.07%
  • शाम के शो: 18.67%
  • रात शो: 20.00%

मैदान और बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

'बड़े मियां छोटे मियां' का बजट 350 करोड़ के आसपास है, जबकि 'मैदान' सौ करोड़ में बनी है। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को बॉक्स आफिस पर हिट साबित होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। 'मैदान' भारतीय फुटबाल टीम के कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। वहीं 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्शन फिल्म है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement