Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, 'मैदान' ने की धीमी शुरुआत

'बड़े मियां छोटे मियां' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म को भारत में अच्छी शुरुआत मिली, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 15.5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 12, 2024 10:18 IST
Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : X बड़े मियां छोटे मियां पहले दिन का कलेक्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के खास मौके पर 11 अप्रैल 2024 को रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार अक्षय और टाइगर को ऑनस्क्रीन एक्शन करते देखा गया। 'बड़े मियां छोटे मियां' ने एडवांस बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा टिकट बेचने के बाद अब पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। ऐसे में 'बड़े मियां छोटे मियां' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है।

बड़े मियां छोटे मियां के पहले दिन की कमाई

सैकनिल्क के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में 15.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। रिलीज के दिन फिल्म को कुल मिलाकर 30.35 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बीएमसीएम के लिए अच्छे कारोबार की उम्मीद कि जा रही हैं। वहीं वर्ड-ऑफ-माउथ की मदद से फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले इसके निर्माता वाशु भगनानी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दावा करते हुए कहा था कि मूवी 1100 करोड़ रुपये कमाएंगी।

मैदान के पहले दिन का कलेक्शन

अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' ने  भारत में ठीक ठाक शुरुआत की। सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं।

बड़े मियां छोटे मियां की ऑक्यूपेंसी

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'  की गुरुवार, 11 अप्रैल, 2024 को कुल मिलाकर 30.35% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। 'बड़े मियां छोटे मियां' की पहले दिन हिंदी (2डी) थिएटरों में ऑक्युपेंसी कुछ इस तरह रही है।

  • सुबह के शो: 19.82%
  • दोपहर के शो: 34.17%
  • शाम के शो: 33.90%
  • रात के शो: 33.49%

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

बीते साल आई फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की सफलता के बाद से अक्षय कुमार 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन करते नजर आए। बता दें कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने किया है। फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' डेविड धवन की फिल्म का रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा और माधुरी दीक्षित लीड रोल में दिखे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement