Friday, June 14, 2024
Advertisement

Badshah के नए गाने से नाराज हुए शिवभक्त, मुश्किल में फंसे रैपर! लोगों ने जताई आपत्ति

Badshah Controversy: इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह के एक गाने ने विवाद खड़ा कर दिया है। इस गाने में भगवान भोलेनाथ के नाम का इस्तेमाल किया गया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 21, 2023 20:58 IST
Badshah new album sanak controversy shiv bhakt filed fir against him- India TV Hindi
Image Source : BADSHAH Badshah

Badshah Controversy: रैपर बादशाह अपने नए गाने के बोल को लेकर मुश्किल में नजर आ रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को सिंगर के खिलाफ एक गाने में कुछ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने और कथित तौर पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। एमजी रोड थाना प्रभारी संतोष सिंह ने कहा कि शिकायत 'परशुराम सेना' नामक एक संगठन द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है और आरोपों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। दरअसल हाल ही में बादशाह का एक एलबम 'सनक' रिलीज हुआ है। 2 मिनट 15 सेकंड का ये एलबम सॉन्ग काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं इस गाने के एक अंतरे में कहा गया है- भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है पर भी विवाद हो रहा है। इस गाने को अभी तक मिलियन लोग देख चुके हैं।

बादशाह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन -

संगठन के वकील विनोद द्विवेदी ने दावा किया कि बादशाह के नए गाने 'सनक' में आपत्तिजनक बोल हैं और इस गाने में 'भोलेनाथ' शब्द का गलत तरीके से इस्तेमाल कर हिंदुओं की भावनाएं आहत किया गया हैं। कुछ लोगों ने एमजी रोड पुलिस थाने के सामने भी विरोध प्रदर्शन किया और 37 वर्षीय कलाकार का पुतला जलाया है।

अफवाहों को खारिज -
हाल ही में, बादशाह अपनी प्रेमिका और पंजाबी अभिनेत्री ईशा रिखी के साथ शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में थे। रिपोर्टो के अनुसार, कपल ने अप्रैल में एक गुरुद्वारे में शादी की योजना बनाई थी, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल होने वाले थे। हालांकि, रैपर ने अफवाहों को खारिज करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अटकलों को 'अफवाह' बताया।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज से होगी अलग, विराट सई के प्यार में बना साइको, जानें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी शादी के रिश्ते पर लगाएगी पूर्ण विराम, प्यार के नाम पर सई का जीना मुश्किल करेगा विराट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: इस ईद 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सिनेमाघरों को हिलाने आए सलमान खान, जानिए कैसी है फिल्म

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement