Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी शादी के रिश्ते पर लगाएगी पूर्ण विराम, प्यार के नाम पर सई का जीना मुश्किल करेगा विराट

विराट, पाखी के पास जाता है और उसे चोट पहुंचाने के लिए उससे माफी मांगता है। पाखी उसका मजाक उड़ाती है। विराट कहता हैं कि मैंने सई के प्रति अपने प्यार के कारण आपसे किया हर वादा तोड़ा दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 21, 2023 16:23 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 april 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत अश्विनी द्वारा विराट को आई को न बुलाने की चेतावनी से होती है। विराट उसे समझने के लिए कहता है। अश्विनी कहती है कि तुम स्वार्थी हो गए हो इसलिए मुझे फिर कभी आई मत कहो। भवानी उसे रुकने के लिए कहती है। भवानी विराट से कहती है कि वह सही है और हर कोई उसे बहुत जल्द समझ जाएगा।

विराट ने पाखी को बताया सच -

पाखी अपने फोन पर सई और विराट का मेंसेज देखती है। विराट, पाखी के पास जाता है और उसे चोट पहुंचाने के लिए उससे माफी मांगता है। पाखी उसका मजाक उड़ाती है। विराट कहता हैं कि मैंने सई के प्रति अपने प्यार के कारण किया हर वादा तोड़ा। वह कहता है कि मैंने तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में अधिकार देने की कोशिश की, लेकिन मेरे दिल ने इसे स्वीकार नहीं किया और तुमने मेरे लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन मैं तुम्हारा नहीं बन सकता क्योंकि मैं सिर्फ सई से प्यार करता हूं। विराट ने उसकी जिंदगी खराब करने के लिए उससे माफी मांगी। वह कहता है कि वह अब उसका जीवन खराब नहीं कर सकता। वह उससे तलाक लेने का अनुरोध करता है। पाखी सहमत हो जाती है।

विराट, वीनू और सावी की बात -
विराट, वीनू से मिलता है और उसे परेशान करने के लिए उसे माफ करने के लिए कहता है। विनू को लगता है कि सई ने सब कुछ सुलझा लिया और वह विराट से पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक हो गया। विराट हां कहते हैं। विनू खुशी से उसे गले लगा लेता है। सावी गले लगती है। पाखी को तलाक के कागजात देखकर सब कुछ याद आ गया। वह विनू को एक पत्र लिखती है। सई ने विराट को फोन किया और उसे पहाड़ियों पर मिलने के लिए कहा। विराट खुशी से कहता है कि वह आ रहा है।

 

विराट  के उड़े होश -
विराट, सई से मिलने के लिए दौड़ता है। विराट सई से मिलता है और पूछता है कि वह घर क्यों नहीं आई। सई कहती है कि आप सही कह रहे हैं कि मुझे अपने जीवन में आगे बढ़ने की जरूरत है इसलिए मैं शादी कर लूंगी, लेकिन मैं आपसे शादी नहीं करूंगी। विराट दंग रह जाता है और पूछता है कि वह किससे शादी करने की योजना बना रही है। सई कहती हैं कि समय आने पर आपको पता चल जाएगा। विराट उसे रोकता है और कहता है कि तुम्हारे जीवन में कोई नहीं है, इसलिए मुझे अपने झूठ से मूर्ख बनाना बंद करो। 

प्रीकैप: विराट, सई का पीछा करता है और उसे जबरदस्ती कार से बाहर निकालता है। सई, विराट से उसे नहीं रोकने के लिए कहती है। विराट ने उसका हाथ पकड़ लिया। सई ने उसे अपना हाथ छोड़ने के लिए कहा। विराट देखता है कि सई को सत्या के फोन आ रहे हैं। विराट हाथ छोड़ देता है और पूछता है कि तुम मुझे सीधे क्यों नहीं बता सकती कि तुम्हारा सत्या से रिश्ता है? सई कहती है कि मैं आपको सीधे बता रहा हूं कि आप मेरे प्यार के लायक नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें-

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: इस ईद 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सिनेमाघरों को हिलाने आए सलमान खान, जानिए कैसी है फिल्म

EXCLUSIVE: Boxer Vijender Singh ने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर, देखिए इंटरव्यू

Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर वापस मांगा अपना Blue Tick, कहा "हाथ तो जोड़ लिये अब का गोड़वा जोड़े"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement