Monday, June 17, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

'भैया जी' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.3 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' लंबे इंतजार के बाद 24 मई को रिलीज हो गई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 25, 2024 8:29 IST
Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 1 manoj bajpayee film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भैया जी का पहले दिन का कलेक्शन

'भैया जी' 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मनोज बाजपेयी की एक्शन ड्रामा फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप देखने को भी मिल रहा है। अभिनेता मनोज बाजपेयी का ऑन स्क्रीन खतरनाक एक्शन देखने को मिलने वाला है। अपूर्व सिंह कार्की की इस फिल्म में एक्टर आपको पहली बार इंटेंस एक्शन करते दिखाई दिए हैं। 'भैया जी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। ऐसे में मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है।

'भैया जी' का पहले दिन की कमाई

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' को अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी फिल्म की कहानी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के चुनिंदा दमदार एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। ये पहला मौका है जब मनोज बाजपेयी किसी फिल्म में इतना खतरनाक एक्शन करते नजर आए हैं। फिल्म 'भैया जी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन देशभर में 1.30 करोड़ का बिजनेस किया है। 

'भैया जी' के पहले दिन की ऑक्यूपेंसी

शुक्रवार, 24 मई 2024 को 'भैया जी' की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 9.45% थी।

'भैया जी' ने पहले दिन हिंदी (2डी) थिएटरों में 

  • सुबह के शो: 5.74%
  • दोपहर के शो: 10.91%
  • शाम के शो: 9.09%
  • रात के शो: 12.07%

'भैया जी' की कास्ट

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' सिनेमाघरों मे 24 मई को रिलीज होने के बाद से जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदार में हैं। बता दें कि फिल्म में मनोज के भाई की हत्या सूबे के एक बाहुबली की वजह से हो जाती है, जिसकी मौत का बदला लेते हुए एक्टर को देखा जा सकता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement