Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस की प्राइज मनी से कम हुए 25 लाख रुपये, ये कंटेस्टेंट्स बनी वजह

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी चर्चा में है। सलमान खान ने ऐलान किया की इस हफ्ते नॉमिनेट दर्शक नहीं बल्कि घर के सदस्य करेंगे। इस बात को सुनकर घर वालों को काफी झटका लगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 06, 2022 10:42 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। साथ ही इस शो में आए मेहमानअब्दु राजिक की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। बता दें इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए सुंबुल तौकीर (Sumbul Tauqeer Khan), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और सौंदर्या शार्मा (Soundarya Sharma) नॉमिनेट हुई थी। लेकिन शो में कुछ ट्विस्ट आया और ये तीनों ही शो से बाहर नहीं हुई।

 

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बचाने के लिए बजर

बता दें शो के होस्ट सलमान खान ने ऐलान किया की इस हफ्ते नॉमिनेट दर्शक नहीं बल्कि घर के सदस्य करेंगे। इस बात को सुनकर घर वालों को काफी झटका लगा। सलमान खान ने तीनों ही कंटेस्टेंट्स को अपनी पसंद के एक-एक कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए बोला जिसके बाद अर्चना गौतम ने प्रियंका चाहर चौधरी को चुना, सौंदर्या शर्मा ने गौतम विज को चुना और सुंबुल तौकीर ने साजिद खान को चुना। सलमान ने बताया अगर इस टास्क में दो बजर बजे तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कटेंगे और अगर कोई बजर नहीं बजा, तो एक सदस्य घर से बेघर होगा। लेकिन प्रियंका, गौतम और साजिद ने तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को बचाने के लिए बजर बजाया। जिस कारण शो से सुंबुल,अर्चना और सौंदर्या बाहर नहीं हुई।

Alia Bhatt Delivery: जल्द ही आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, कुछ ही देर में डिलीवरी के लिए पहुंचने वाली हैं अस्पताल

कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई 

सलमान खान ने बताया इस हफ्त शो से कोई भी नॉमिनेटेड नहीं होगा। लेकिन इस कारण शो की प्राइज मनी 25 लाख रुपये कम होगी। इस टास्क के बाद से ही शो में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई होने लगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement