Sunday, April 14, 2024
Advertisement

बॉबी देओल ने फिल्म 'कांगुवा' को लेकर कह दी ऐसी बात, मेकर्स ने दिया अपने दमदार विलेन को रिप्लाई

बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'कांगुवा' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की झलक देख को देखकर खुद बॉबी देओल भी इम्प्रेस हुए हैं। उनका रिएक्शन ऐसा है जो दर्शकों की धड़कन बढ़ा देगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 01, 2024 20:49 IST
 film Kanguva- India TV Hindi
Image Source : X film Kanguva

बीते सालों में साउथ इंडस्ट्री ने कई दमदार फिल्में दी हैं। वहीं अब लोगों को बेसब्री से फिल्म 'कांगुवा' का इंतजार है। फिल्म से लॉर्ड बॉबी यानी बॉबी देओल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। अब बॉबी देओल ने इस फिल्म की कुछ झलकियां देखी हैं, जिनके बारे में एक्टर ने अपना रिव्यू भी दिया है। जिसे सुनकर फिल्म मेकर्स काफी गदगद हैं। एक्टर सूर्या स्टारर ग्रीन स्टूडियो के बैनल तले बनने वाली मैग्नम ओपस 'कांगुवा' 2024 की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है। 

दो साल तक चली शूटिंग 

बड़े बजट में बनी इस फिल्म की शूटिंग लगभग दो साल तक चली और अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर तेजी से काम चल रहा है। लेकिन ये फिल्म अपने टीज़र और पोस्टर के साथ लोगों में लगातार चर्चा  का टॉपिक रही है। हाल ही में समाने आए एक अपडेट में पता चला है कि फिल्म में डेडली विलेन उधीरन की भूमिका निभा रहे एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में कांगुवा की कुछ झलकियां देखी हैं। वहीं इन दिनों सुर्खियों में चल रहे स्टूडियो ग्रीन के प्रोड्यूसर ज्ञानवेल राजा ने फिल्म का हिस्सा बनने और अपनी मौजूदगी से इसे खास बनाने के लिए बॉबी देओल को शुक्रिया किया है।

बेटे के साथ देखी फिल्म की झलक

बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ 'कांगुवा' की झलक देखी और इसके लिए अभिनेता की काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने बॉबी देओल के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट में लिखा, "प्रोड्यूसर @GnanavelrajaKe ने #Kanguva को और भी स्पेशल और बड़ा बनाने के लिए #Udiran, @thedeol को धन्यवाद।" इसके आगे उन्होंने 'कांगुवा' की झलक देखकर अपने बेटे के साथ खुशी साझा की।

शुरू हो चुकी है फिल्म की डबिंग

फिल्म की बात करें तो मेकर्स ने 'आदना आर्ट स्टूडियोज' में डबिंग सेशन शुरू कर दिया है। हाल में फिल्म के लीड एक्टर सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू कर दी है। निर्माताओं का मकसद किसी भी पहलू से समझौता किए बिना, दर्शकों के लिए एक वर्ल्ड क्लास सिनेमाई अनुभव लाना है जो सिल्वर स्क्रीन पर अंतरराष्ट्रीय मानकों से मेल खाता हो। स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।

स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक बड़ा रहे हैं, जिनमें 'सिंघम' सीरीज, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल में आई फिल्म 'पाथु थाला' शामिल हैं। 

इन्हें भी पढ़ें- 

लग्जरी टेंट में रुकेंगे अंबानी परिवार के गेस्ट, VIP लाउंज में होगा स्वागत, देखें झलक

करीना कपूर खान रेड बैकलेस गाउन में ढा रहीं कहर, दिलजीत दोसांझ की बाहों में दिया पोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement