Sunday, May 19, 2024
Advertisement

लग्जरी टेंट में रुकेंगे अंबानी परिवार के गेस्ट, VIP लाउंज में होगा स्वागत, देखें झलक

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में आने वाले गेस्ट के लिए खास लग्जरी इंतजाम किए गए हैं। जिस जगह ये गेस्ट रुकेंगे उसकी झलक भी सामने आ गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 01, 2024 20:10 IST
Anant Ambani pre-wedding function- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM VIP गेस्ट के लिए लग्जरी अरेंजमेंट्स।

गुजरात के जामनगर में नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन जोर-शोर से शुरू हो गया है। सितारों की महफिल भी इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में सज गई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से कुछ महीने पहले हो रहे इस मेगा इवेंट में देश-दुनिया के नामी चेहरे जामनगर पहुंचे हैं, जहां इनका भव्य तरीके से स्वागत किया जा रहा है। इतना ही नहीं इनके रुकने, खाने-पीने के लिए भी ग्रैंड इंतजाम किया गया है। इसकी झलक भी अब सामने आने लगी है। कई सितारे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंगद की झलकियां फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। इसी मौके पर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी वीडियो साझा करके गेस्ट के लिए हुए इंतजाम की झलत दिखाई है। 

कैसा है वीआईपी लाउंज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में गेस्ट के लिए एयरपोर्ट से लेकर वेन्यू तक तगड़े इंतजाम किए गए हैं। एयरपोर्ट से गाड़ियों और बसों में सवार होकर सितारे वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। पहले तो एयरपोर्ट पर ही वेलकम ड्रिंक और नाश्ते के साथ स्वागत हुआ और फिर वेन्यू पर पहुंचते ही लग्जरी वीआईपी लाउंज में गेस्ट का स्वागत हुआ, जहां उन्हें कई प्रकार की डिशेज और शरबत पिलाए गए। इस लग्जरी टेंट लाउंज में एसी से लेकर सोफे-टेबल और आराम की चीजें मौजूद हैं। 

यहां देखें वीडियो

कैसा रहने का इंतजाम

अब आपको बताते हैं रहने के इंतजाम के बारे में। साइना नेहवाल ने वीडियो शेयर कर के वीआईपी रूम्स का टूर कराया है। दरअसल गेस्ट को लग्जरी टेंट में रुकवाया जाएगा, जो हरे-भरे गार्डन एरिया के बीच हैं।  दो कमरों में ये टेंट बंटे हुए हैं। पहले कमरे को ड्रॉइंग रूम के तौर पर बनाया गया है, वहीं दूसरे कमरे को बेडरूम के तौर पर बनाया गया है। इनमें आराम की सभी चीजें मौजूद हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये सितारे मचाएंगे अपनी परफॉर्मेंस से धमाल

शाहरुख खान और रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच गए हैं। मार्क जुकरबर्ग जैसे कई और विदेशी बिजनेसमैन इस प्री-वेडिंग इवेंट को अटेंड करने पहुंचे हैं। इसके अलावा सलमान खान, इवांका ट्रंप, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे कई बॉलीवुड सितारे इस इवेंट को और ग्रैंड बनाने पहुंच गए हैं। रिहाना के अलावा अरिजीत सिंह, प्रीतम, बी प्राक, दिलजीत दोसांझ, हरिहरन और अजय-अतुल परफॉर्म करेंगे। रोबिन, फेंटी, जे ब्राउन और एडम ब्लैकस्टोन जैसे विदेशी सितारे भी परफॉर्म करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा तीन दिनों तक अलग-अलग थीम के अनुसार इवेंट रखे गए हैं। 

2022 में ही हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

ये भी पढ़ें: तीन दिनों तक अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में वो सब होगा, जिसका आपको नहीं होगा अंदाजा

क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड तक, अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में लगा सितारों का जमघट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement