Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बॉबी देओल की दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट

बॉलीवुड में करियर के कई पड़ाव देखने वाले बॉबी देओल को देर रात एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनकी दरियादिली देखने को मिली। बॉबी देओल अपने छोटे फैंस को 500-500 की नोट थमाते नजर आए हैं। ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 22, 2024 12:36 IST
bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI बच्चों के साथ बॉबी देओल।

बॉलीवड स्टार बॉबी देओल देओल के करियर में कई मोड़ आए। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही उतार-चढ़ाव देखे। काफी वक्त तक उन्हें अच्छे रोल्स ऑफर नहीं हुए और फिर उन्हें ओटीटी पर वेब सीरीज करने का मौका मिला। उन्होंने 'आश्रम' से दोबारा करियर में रफ्तार पकड़ी और इसको स्पीड अप करने में अभिनेता को 'एनिमल' से मदद मिली। इसकी सफलता ने एक्टर को खोई हुई पहचान वापस दिला दी। सिर्फ 10 मिनट के रोल में बिना डायलॉग बोले भी बॉबी देओल छा गए। अब हाल में ही एक्टर मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए, जहां उनकी दरियादिली देखने को मिली। 

बॉबी ने लुटाया बच्चों पर प्यार

सामने आए वीडियो में बॉबी देओल अलाना पांडे के बेबी शावर में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और डेनिम कैरी किए। एक्टर काफी कूल अंदाज में थे। बेबी शावर पार्टी अटेंड करके वो जैसे ही बाहर आए उनके सामने दो बच्चे आ गए। उन्होंने बच्चों को 500-500 रुपये की नोट थमा दी और फिर बड़े प्यार से उनके साथ पोज देते हुए तस्वीरें भी क्लिक कराई। इसके बाद वो बच्चों से बातें करते भी नजर आए। इसे देखने के बाद लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। 

फैंस का रिएक्शन

एक फैन ने एक्टर की तारीफ में लिखा, 'बॉबी तो रियल लाइफ में लॉर्ड हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'बॉबी का दिल बहुत बड़ा है।' एक शख्स ने लिखा, 'बॉबी इमोशनल इंसान हैं।' फैंस लगातार एक्टर पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में दिखेंगे बॉबी देओल

'एनिमल' के बाद अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुई बड़े प्रोजेक्ट्स आए हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म 'कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा' में वो जल्द नजर आएंगे। फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है। इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी और सूर्या भी लीड रोल में हैं। एक्टर की झोली में 'हरि हर वीरा मल्लू' नामक एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसमें पवन कल्याण लीड की भूमिका में हैं। बॉलीवुड में भी एक्टर कई नए रोल्स में जल्द नजर आएंगे। 'आश्रम' के अगले सीजन की तैयारी में भी एक्टर लगे हुए हैं। फिलहाल उन्हें दर्शकों को बहुत प्यार मिल रहा है, जिसे वो काफी एंजॉय कर रहे हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement