Monday, April 29, 2024
Advertisement

पेरेंट्स के साथ न होने पर त्रिशाला दत्त ने लिखी दिल की बात, नेटिजंस ने लगा दी संजय दत्त की क्लास

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही बाॅलीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वो आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार त्रिशाला ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 12, 2024 17:40 IST
Trishala Dutt, Sanjay Dutt- India TV Hindi
Image Source : X संजय दत्त की बेटी के पोस्ट से मची खलबली

संजय दत्त का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने अपनी जिंदगी में बहुत ही उतार-चढ़ाव देखे हैं। वह तीन शादियां कर चुके हैं और उनके तीन बच्चे हैं। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। त्रिशाला दत्त भले ही बाॅलीवुड फिल्मों से दूर हैं ,लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है। वो असकर पोस्ट शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में त्रिशाला दत्त एक बार फिर से अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। 

त्रिशाला ने लिखा ये पोस्ट

दरअसल, हाल ही में  अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। त्रिशाला ने अपने पोस्ट में बताया है कि पेरेंट्स के साथ ना रहने पर किसी की जिंदगी में क्या फायदा हो सकता है। वो लिखती हैं कि- ''कई बार अब्सेंट पेरेंट्स जिंदगी में एक ब्लेसिंग की तरह होते हैं। क्योंकि अपने अंदर वह जो खराब माता-पिता कैरी करते हैं, तो वो ज्यादा तकलीफ देता है। यह दर्द उनके साथ ना रहने से भी ज्याादा होता है। यह सही नहीं है, लेकिन आप ठीक रहते हैं।' अब त्रिशाला  का ये पोस्ट  यूजर्स को नागवार गुजरा है। इसके बाद नेटिजंस संजय दत्त को खरीखोटी सुनाने लगे।

Trishala Dutt

Image Source : X
संजय दत्त की बेटी के पोस्ट से मची खलबली

लोगों के काॅमेंट्स

 त्रिशाला की पोस्ट पर एक ने कमेंट किया, त्रिशाला सचमुच दुर्भाग्यशाली थी। जिसने अपनी मां को बहुत कम उम्र में ही खो दिया था। वहीं एक ने लिखा है- 'फिल्म संजू में संजय दत्त को ऐसा दिखाया गया जैसे वह बहुत नेक दिल इंसान हैं और मीडिया को सारी प्रॉब्लस्म के लिए ब्लेम कर दिया। जबकि, वह अपनी ही बेटी के साथ सही नहीं हैं।' वहीं एक ने लिखा, 'जिस तरह से उन्होंने (संजय दत्त) ने अपने पेरेंट्स को ट्रीट किया, वह बहुत बुरा है।' वहीं, कुछ फैंस ने त्रिशाला से हमदर्दी जताई है। फिलहाल त्रिशाला दत्त का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

Sanjay Dutt, Trishala Dutt

Image Source : X
संजय दत्त की बेटी के पोस्ट से मची खलबली

बॉलीवुड से दूर हैं त्रिशाला

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में हुई थी। लेकिन साल 1996 में  ऋचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था। जिसके बाद से त्रिशाला अपने नाना-नानी के पास यूएस में रही हैं। उनकी परवरिश वहीं हुई हैं। हालांकि संजय दत्त अकसर टाइम निकालकर अपनी बेटी से मिलने जाया करते हैं। कई बार त्रिशाला खुद भी पापा से मिलने आ जाया करती हैं। इस दौरान की वो तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:

कटरीना कैफ डब्लूपीएल में बहन इसाबेल के साथ आईं नजर, अपने अंदाज से जीत लिया फैंस का दिल

GHKKPM में सवी-ईशान की लड़ाई में इस शख्स का हुआ फायदा, दूर्वा करेगी तमाशा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement