Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मिस्ट्री मैन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को बताया कि क्या है उनसे रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते दिन एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॅाट हुई थीं, जिसके बाद से हर तरफ उनकी डेटिंग रयूमर्स को लेकर जमकर कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं अब हाल ही में कंगना ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि मिस्ट्री मैन के साथ उनका क्या रिश्ता है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 14, 2024 20:25 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : DESIGN मिस्ट्री मैन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। कभी वो अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। हाालंकि फिलहाल कंगना एक मिस्ट्री मैन को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस को एक मिस्ट्री मैन के साथ स्पॅाट किया गया था। इस दौरान वह मिस्ट्री मैन का हाथ पकड़े हुए सैलून से बाहर आते हुए दिखी थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग कंगना रनौत की डेटिंग रयूमर्स को लेकर जमकर कयास लगे थे। वहीं अब इन खबरों पर अदाकारा कंगना रनौत ने खुद चुप्पी तोड़ी है।

कंगना ने बताया मिस्ट्री मैन का सच

कंगना रनौत ने हाल ही में मिस्ट्री मैन संग अपनी डेटिंग रयूमर्स की खबरों पर रिएक्ट करते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि 'मुझे मिस्ट्री मैन को लेकर कई सारे कॉल्स और मैसेज्स आ रहे हैं। जिसके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर हैंग आउट करती हूं। सारी बॉलीवुड और फिल्मी मीडिया फैंटेसी में डूब गई है। एक लड़का और लड़की बिना सेक्सुअल वजहों के सड़क पर साथ कई वजहों से घूम सकते हैं । जो साथ काम करते हैं, वो दोस्त भी हो सकते हैं , कुलीग भी हो सकते हैं, भाई-बहन भी हो सकते हैं, या सिंपली एक हेयरस्टाइलिस्ट भी हो सकता है जो सालों से साथ काम कर रहा हो और दोस्त बन गया हो।' कंगना रनौत की ये इंस्टास्टोरी अब एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में छाई हुई है। वहीं कंगना के इस पोस्ट के बाद उन लोगों का मुंह भी बंद हो गया है जो उनके डेटिंग को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे थे। 

Kangana ranaut

Image Source : DESIGN
मिस्ट्री मैन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

वहीं बात कंगना के वर्क फ्रंट की करे तो वो जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। जिसमें कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो 'सीता- द इनकारनेशन' को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:

तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन- सुजैन खान ने दिए कपल गोल्स, ये नजारा देख कहेंगे आज भी दोनों के बीच प्यार है बरकरार

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, सामने आई सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement