Monday, June 24, 2024
Advertisement

मशहूर फिल्म डायरेक्टर का हुआ निधन, अपने पीछे बीवी और तीन बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गए

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि हाल ही में बाॅलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर का निधन हो गया है। उन्होंने 60 की उम्र में आखिरी सांस ली है। आज ओशिवारा श्मशान घाट पर 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 25, 2024 16:37 IST
Sikander Bharti, film director, film director death- India TV Hindi
Image Source : X मशहूर फिल्म डायरेक्टर का हुआ निधन

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर फिल्म डायरेक्टर सिकंदर भारती का निधन हो गया। 60 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सिकंदर भारती का अंतिम संस्कार आज 25 मई को सुबह 11 बजे मुंबई के जोगेश्वरी पश्चिम स्थित ओशिवारा श्मशान घाट पर किया गया। जहां फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां उनके अंतिम संस्कार में पहुंचीं और सभी ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। फिलहाल उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

डायरेक्टर सिकंदर कि फिल्में

बता दें कि डायरेक्टर सिकंदर भारती ने 'घर का चिराग', 'भाई भाई', 'सैनिक सिर उठा के जियो', 'जालिम', 'रुपए दस करोड़','दंडनायक', 'रंगीला राजा', 'पुलिस वाला' और 'दो फंटूश' जैसी कई फिल्में हिंदी सिनेमा को दी हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में उन्होंने राजेश खन्ना, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। सिकंदर भारती का नाम उन डायरेक्टर्स की लिस्ट में था, जो किसी भी प्रोजेक्ट को पूरी शिद्दत से करते थे। उनकी फिल्में दर्शकों को खास मैसेज देने का काम करती थी। यही वजह रही कि उनकी फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।  

सिकंदर का परिवार

वहीं डायरेक्टर सिकंदर के परिवार की बात करे तो उनके परिवार में उनकी पत्नी पिंकी और तीन बच्चे सिपिका, युविका और सुकरात हैं। फिल्म डायरेक्टर के निधन से उनके घरवालों का बुरा हाल हो गया है। वहीं कई चाहने वालों की आंखें नम नजर आ रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement