1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. बोनी कपूर ने शेयर कीं 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें, बताया कैसे 300 दिनों तक चली थी शूटिंग

बोनी कपूर ने शेयर कीं 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें, बताया कैसे 300 दिनों तक चली थी शूटिंग

बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया से जुड़ा एक वीडियो और सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जीतेंद्र और शशि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2022 7:20 IST
बोनी कपूर ने शेयर कीं...- India TV Hindi
Image Source : INST/BONEY.KAPOOR/ बोनी कपूर ने शेयर कीं 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें

फिल्ममेकर बोनी कपूर अक्सर अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी को याद करते दिखते हैं हालांकि उन्हें गुजरे 3 साल से उपर हो चुके हैं। एक बार फिर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर गुजरे दिनों को याद किया है। एक बार फिर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर गुजरे दिनों को याद किया है।

बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया से जुड़ा एक वीडियो और सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जीतेंद्र और शशि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने लिखा तस्वीरें तब की हैं जब ये दो सुपरस्टार्स एक पागल टीम को देखने आए थे। साथ ही वीडियो में साल 1985 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के कुछ सीन्स की तस्वीरों का कोलाज दिखाया गया है।

 फिल्म का यह एक बीटीएस वीडियो है, जिसमें अनिल कपूर, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, सतीश कौशिक, दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी और दूसरे कलाकारों की कई अनदेखी तस्वीरें नजर आ रहीं हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने बताया है कि आज ही के दिन फिल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग शुरू हुई थी।  उन्होंने लिखा, '1985 में आज ही के दिन हमने मिस्टर इंडिया की शूटिंग शुरू की थी, फिल्म के निर्माण के कुछ पलों को साझा कर रहा हूं'।

जिस क्षण बोनी कपूर ने यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया, उसी क्षण से प्रशंसकों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया। कई सेलिब्रिटी कलाकारों जैसे मनीष मल्होत्रा, आरोह वेलंकर और अन्य ने भी बोनी कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया। वहीं प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और अभिनेता अमरीश पुरी को याद करते हुए कहा कि यह उनकी पसंदीदा फिल्म है। 

साथ ही तस्वीरों को शेयर कर बोनी कपूर ने बताया, ये महान हस्तियां उस पागल टीम को मिलने आई थी जो ऐसी फिल्म बना रही है, लेकिन टीम की शिद्दत देखकर ये लोग भी केवल सब की तारीफें करके लौटे थे। हर कोई मिस्टर इंडिया को इतनी शिद्दत से बना रहा था।

बोनी कपूर ने फैन्स को बताया कि मिस्टर इंडिया, 300 दिन से ऊपर शूट की गई थी और सारे स्पेशल इफेक्ट्स कैमरा पर लाईव शूट किए गए थे। पोस्ट प्रोडक्शन के लिए कुछ नहीं छोड़ा गया था क्योंकि उस समय के स्पेशल इफेक्ट्स वाले स्टू़डियो का काम बेहद नकली और हल्का होता था। 

आपको बता दें कि मिस्टर इंडिया बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन फिल्म मानी गई। 1987 में रिलीज़ हुई ये फिल्म उस साल की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म थी।

erussia-ukraine-news