Friday, April 26, 2024
Advertisement

Box Office Collection: शाहिद कपूर की 'जर्सी' को नहीं मिल रहे दर्शक, 'KGF 2' की धमाकेदार कमाई जारी

'Jersey' vs 'KGF Chapter 2' Sunday Box Office: शुक्रवार को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'  को यश की फिल्म से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है, जो 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 25, 2022 11:52 IST
'Jersey' vs 'KGF Chapter 2' Sunday Box Office: शुक्रवार को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'  को- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'Jersey' vs 'KGF Chapter 2' Sunday Box Office

Highlights

  • केजीएफ 2 ने 300 करोड़ की कमाई का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है।
  • केजीएफ 2 में यश लीड रोल में हैं।
  • शाहिद कपूर की जर्सी खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

Jersey vs KGF Chapter 2: रविवार निश्चित रूप से किसी भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और निश्चित रूप से केजीएफ 2 और जर्सी के मामले में भी ऐसा ही हुआ है। शुक्रवार को रिलीज हुई शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म को यश की फिल्म से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है, जो 14 अप्रैल को स्क्रीन पर आई थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर हिंदी बेल्ट के आंकड़े साझा किए और लिखा- ''RockyBhai दूसरे रविवार को भी रॉक कर रहे हैं,  वीकेंड 2 ने  ₹50 करोड़ का आंकड़ा पार किया, शानदार। अब, 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म। दूसरा सप्ताह शुक्रवार 11.56 करोड़, शनिवार 18.25 करोड़, रविवार 22.68 करोड़। कुल: ₹ 321.12 करोड़।''

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, "जर्सी रविवार को भी खास कलेक्शन करने में नाकाम रही। वीकडेज में भी फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा। वीकेंड कलेक्शन ने भी फिल्म के कलेक्शन में खास ग्रोथ नहीं जोड़ी।

केजीएफ कलेक्शन

₹ 50 करोड़: पहला दिन

₹ 100 करोड़: दिन 2
₹ 150 करोड़: दिन 4
₹ 200 करोड़: दिन 5
₹ 225 करोड़: दिन 6
₹ 250 करोड़: दिन 7
₹ 275 करोड़: दिन 9
₹300 करोड़: दिन 11

'जर्सी', गौतम तिन्ननुरी द्वारा अभिनीत है। 'जर्सी', इसी नाम की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म की बॉलीवुड रीमेक है, जिसमें नानी लीड रोल में थे, रीमेक में शाहिद एक असफल क्रिकेटर अर्जुन की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने बेटे के लिए टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के अपने सपने को पूरा करने का फैसला करता है।

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर के छोटे भाई हृदयनाथ मंगेशकर की तबीयत

'केजीएफ: चैप्टर 2' कन्नड़ ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ: चैप्टर 1' का सीक्वल है। मुख्य भूमिका में यश हैं। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी हैं।

इंडियन आइडल फेम की सायली कांबले ने ब्वॉयफ्रेंड धवल संग रचाई शादी, यहां देखें वेडिंग फोटोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement