Friday, April 26, 2024
Advertisement

रिलीज के साथ ही शाहिद की फिल्म 'जर्सी' के बहिष्कार की उठी मांग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottJersey

फिल्म को बायकॉट करने का कारण शाहिद कपूर द्वारा सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाना है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 22, 2022 12:58 IST
jersey- India TV Hindi
Image Source : TWITTER jersey

आखिरकार शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'जर्सी' 22 अप्रैल यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा की रीमेक है, जिसमें नानी और श्रद्धा श्रीनाथ नजर आए थे, लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही ये ट्विटर पर 'जर्सी बायकॉट' ट्रेंड होने लगी है। ट्विटर पर फिल्म के बहिष्कार की मांग इतनी तेज हो चुकी है कि ट्विटर पर #BoycottJersey ट्रेंड कर रहा है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने रचा इतिहास, बाहुबली-2 को दी पटकनी, 7 दिन में कमाए 700 करोड़

फिल्म ने आज ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है और दस्तक देते ही विवादों में आ गई। फिल्म को बायकॉट करने का कारण शाहिद कपूर द्वारा सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाना है। ट्रोलर्स का कहना है कि शाहिद कपूर ने आईफा अवॉर्ड्स में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अपमान किया था। ऐसे में इनकी फिल्म को सबको मिलकर बायकॉट करना चाहिए। वहीं, कुछ लोग तो पूरे हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड को ही बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।  

गौरतलब है कि आईफा अवॉर्ड्स को शाहिद और शारुख खान होस्ट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दौरान दिवंगत एक्टर का मजाक उड़ाया था। अब उसी पल को याद करके लोगों का गुस्सा शाहिद की फिल्म जर्सी के खिलाफ फूट रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement