1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. चिरंजीवी की बेटी ने अपने नाम से हटाया पति का नाम, अटकलों का बाजार गर्म

चिरंजीवी की बेटी ने अपने नाम से हटाया पति का नाम, अटकलों का बाजार गर्म

श्रीजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर श्रीजा कल्याण से श्रीजा कोनिडेला कर लिया है। जब से श्रीजा ने इंस्टाग्राम का उपयोग करना शुरू किया है, कुछ दिनों पहले तक उनका नाम श्रीजा कल्याण था।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 18, 2022 13:23 IST
चिरंजीवी की बेटी ने...- India TV Hindi
Image Source : ISNT/SREEJAKONIDELA चिरंजीवी की बेटी ने अपने नाम से हटाया पति का नाम

तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी की सबसे छोटी बेटी और अभिनेता राम चरण की बहन श्रीजा ने अपने अभिनेता-पति कल्याण का नाम अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया है, जिससे उनके अलग होने की अटकलें तेज हो गई हैं। श्रीजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर श्रीजा कल्याण से श्रीजा कोनिडेला कर लिया है।

जब से श्रीजा ने इंस्टाग्राम का उपयोग करना शुरू किया है, कुछ दिनों पहले तक उनका नाम श्रीजा कल्याण था।

सामंथा रुथ प्रभु ने भी तलाक की घोषणा से बहुत पहले अपना उपनाम अक्किनेनी हटा लिया था। उद्योग पर नजर रखने वालों का मानना है कि श्रीजा की प्रतिक्रिया इस बात का संकेत हो सकती है कि उनके तलाक की औपचारिकताएं शुरू कर दी गई हैं।

पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि श्रीजा और उनके पति कल्याण धेव के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। चिरंजीवी के परिवार से कोई भी कल्याण धेव की हालिया फिल्म 'सुपर माची' का प्रचार करते नहीं देखा गया, जिसने इस जोड़े की शादी को लेकर चल रही अटकलों को हवा दी।

तलाक को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। श्रीजा और कल्याण धेव की शादी मार्च 2016 में हुई थी। इस जोड़े को 2018 में एक बेटी हुई थी।

कल्याण धेव से पहले, श्रीजा की शादी सिरीश भारद्वाज से हुई थी, जिनसे उनकी बड़ी बेटी है। 2011 में श्रीजा द्वारा उनके खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज करने के बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया था।

erussia-ukraine-news