Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गहराईयां: दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 25 जनवरी को होगी रिलीज

फिल्म गहराईयां का वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी से दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 20, 2021 12:08 IST
 दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO  दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म

Highlights

  • 'गहराईयां' का वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी से 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।
  • 'गहराईयां' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

शकुन बत्रा कपूर एंड संस फिल्म के बाद एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसके नाम का ऐलान हाल ही में हुआ है। गहराईयां अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो जटिल आधुनिक रिश्तों की कहानी कहती है। गहराईयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे के अलावा धैर्य कारवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी से दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

 
धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर का कहना है: "गहराईयां आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है। शकुन ने मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को चित्रित करने का अभूतपूर्व काम किया है। उनकी मेहनत और कलाकारों के ईमानदार व पॉवरफुल परफॉर्मेंस ने मिलकर फिल्म को वाकई एक सम्मोहक स्टोरी बना दिया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर गहराईयां का प्रीमियर करने को लेकर हम रोमांचित हैं। शेरशाह के बाद उनके साथ यह हमारी दूसरी सहभागिता है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ जाएगी, क्योंकि इसका मुख्य विषय प्यार और दोस्ती बनाम किसी की महत्वाकांक्षा, लक्ष्य और संघर्ष है, जिसकी अपील यूनिवर्सल है।“
 
अपनी सुपरहिट फिल्म कपूर एंड संस के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने वाले डाइरेक्टर शकुन बत्रा ने बताया: "गहराईयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है। यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है। यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है। अपनी अद्भुत टीम, धर्मा प्रोडक्शंस, असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कास्ट और क्रू और अब अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह यात्रा करते हुए मुझे अपार खुशी मिली है। मुझे यकीन है कि ऑडियंस इस फिल्म के साथ बहुत करीब से जुड़ेगी। मैं दुनिया भर के दर्शकों का रिस्पॉन्स हासिल करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement