Monday, April 29, 2024
Advertisement

वैलेंटाइन के मौसम में दीपिका पादुकोण को प्यार क्यों लगने लगा 'बोझिल और जटिल'

Deepika Padukone Relationship Tips: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रोमांटिक ड्रामा मूवी गहराइयां को लेकर चर्चा में हैं। दीपिका ने कपल्स के लिए रिलेशनशिप शेयर किए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2022 17:00 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

Highlights

  • वैलेंटाइन के मौसम में खुलकर बोलीं दीपिका
  • दीपिका पादुकोण ने प्यार को लेकर दिल की बात कही है
  • दीपिका की रोमांटिक ड्रामा फिल्म फरवरी में रिलीज हो रही है

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'गहराइयां' को लेकर चर्चा में हैं। मूवी में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म प्यार-रोमांस से भरपूर है जो फरवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसी बीच दीपिका ने रिलेशनशिप को लेकर कुछ टिप्स दिए हैं। साथ ही प्यार को लेकर अपने दिल की बात भी रखी है।

दीपिका पादुकोण ने एक अच्छे और स्वस्थ रिश्ते को लेकर टिप्स बताए हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में भी बात कि है कि प्यार में कैसा महसूस होता है। वह कहती हैं कि उनके लिए प्यार विश्वास, दोस्ती, साहचर्य है।

अर्जुन कपूर को मलाइका ने क्यों कहा- 'चोर', एक्टर को कॉमेंट करना पड़ गया भारी!

एक रिश्ते को स्वस्थ और सफल बनाने के लिए क्या करना चाहिए, इस बारे में खुलकर बातचीत में आईएएनएस से बात करते हुए दीपिका ने जवाब दिया- संचार (कम्यूनिकेशन)। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एक रिश्ते में ईमानदार संचार अत्यंत महत्वपूर्ण है और यह आवश्यक नहीं है कि एक रिश्ते में दो लोग हमेशा एक ही पृष्ठ पर हों।

यह भी जरूरी नहीं कि उन्हें सभी बिंदुओं पर एक-दूसरे से सहमत होना पड़े, लेकिन मुझे लगता है कि संवाद करना चाहिए जिस तरह से आप कुछ चीजों के बारे में महसूस करते हैं और उसके बारे में ईमानदार होते हैं।

प्यार में कैसा महसूस होता है, इस पर दीपिका ने साझा किया कि मुझे लगता है कि प्यार अपने आप में एक बहुत ही बोझिल और जटिल शब्द है। प्यार का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए बहुत सारी अलग-अलग चीजें हैं। हर उम्र में प्यार की अलग परिभाषा होती है।

बता दें, दीपिका रोमांटिक ड्रामा 'गहराइयां' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो प्यार और जटिल मानवीय रिश्तों के बारे में बात करती है। फिल्म 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

अक्षय-कपिल के बीच विवाद बढ़ने की ये है वजह, शो में नहीं होगा 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement