1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. धनुष-ऐश्वर्या के रिश्ते पर एक्टर के पिता ने कहा- यह तलाक नहीं बल्कि एक पारिवारिक झगड़ा है

धनुष-ऐश्वर्या के रिश्ते पर एक्टर के पिता ने कहा- यह तलाक नहीं बल्कि एक पारिवारिक झगड़ा है

अभिनेता धनुष और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या धनुष ने 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला करते हुए हाल में ही सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाला था। हालांकि धनुष के पिता ने तलाक की अफवाहों का खंडन किया है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 20, 2022 20:45 IST
Dhanush father says actor and wife Aishwaryaa Rajinikanth are not divorced, calls it regular family - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dhanush father says actor and wife Aishwaryaa Rajinikanth are not divorced, calls it regular family fight

Highlights

  • धनुष और ऐश्वर्या हो रहे हैं अलग
  • धनुष के पिता ने कहा तलाक नहीं परिवारिक झगड़ा है बस

साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। 18 साल तक एक साथ रहने वाले इस कपल ने अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खबर साझा करते हुए कहा कि दोनों अपनी राहें अलग कर रहे हैं। वह अब एक्टर धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने तलाक की अफवाहों का खंडन किया है। 

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए धनुष के पिता ने कहा, 'यह एक पारिवारिक झगड़ा है जो आमतौर पर एक विवाहित जोड़े के बीच होता है। यह लड़ाई दोनों के विचार अलग होने के वजह से हुई। फिलहाल दोनों चेन्नई में नहीं है और हैदराबाद में रह रहे हैं। मैने फोन करके दोनों से बात की हैं और उन्हें एक सलाह दी है।' 

क्या वाकई 'मेल ईगो' की वजह से टूटी धनुष और ऐश्वर्या की शादी? 2012 में आखिर हुआ क्या था

अभिनेता धनुष और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या धनुष ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला करते हुए इसी सप्ताह की शुरुआत में अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था।  

धनुष लिखते हैं- ''18 साल का साथ एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह और माता-पिता की तरह, एक दूसरे के शुभचिंतक, इस सफर ने ग्रोथ किया, समझा, एडजस्ट किया, अडॉप्ट  किया। आज हम वहां खड़े हैं जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं... ऐश्वर्या और मैंने अलग होने के फैसला किया है, हमें वक्त लगा ये समझने में कि अलग-अलग हम बेहतर हैं। हमारे फैसले की इज्जत करिए और हमें हमारी निजता दीजिए इससे डील करने में।

 

erussia-ukraine-news