Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Dharmendra Hospitalised: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धमेंद्र की तबीयत बिगड़ी, खुद वीडियो पोस्ट करके दिया अपडेट

धमेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी हेल्थ अपडेट से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि बैक पेन होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन अब वह बिल्कुल सही हैं और घर वापस आ गए हैं। 

Rituraj Tripathi Edited by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 01, 2022 22:37 IST
Dharmendra - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AAPKADHARAM Dharmendra 

Highlights

  • बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धमेंद्र की तबीयत हुई खराब
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के प्राइवेट हॉस्पिटल में हुए थे भर्ती
  • खुद वीडियो पोस्ट करके बताया- अब ठीक है सेहत

Dharmendra Hospitalised: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धमेंद्र की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। जिसके बाद उन्हें मुंबई स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती भी कराया गया। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार है और वह घर वापस आ गए हैं। 

धमेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी हेल्थ अपडेट से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि बैक पेन होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन अब वह बिल्कुल सही हैं और घर वापस आ गए हैं। 

हेल्थ अपडेट देने के बाद धमेंद्र ने किया फैंस का शुक्रिया

हेल्थ ठीक होने के बाद धमेंद्र ने अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया और कहा कि किसी भी चीज को जरूरत से ज्यादा नहीं करना चाहिए। मैंने ऐसा किया, इसलिए मुझे हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ी और 3-4 दिन मैं काफी परेशान रहा। हालांकि आप सभी की दुआ से मैं वापस आ गया हूं। अब मैं पहले से ज्यादा केयरफुल हो गया हूं। 

गौरतलब है कि धमेंद्र (Dharmendra) 86 साल के हैं और स्क्रीन से लंबे समय से दूर होने के बावजूद एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement