Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Disha Patani ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- मार डाला

Disha Patani Latest Photoshoot: दिशा पाटनी का एक बोल्ड फोटोशूट उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 21, 2022 13:00 IST
Disha Patani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SASHARAM Disha Patani

Highlights

  • Disha Patani का नया अंदाज फैंस को आया पसंद
  • खूब हो रही इस शूट की तारीफ

Disha Patani Latest Photoshoot: बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वह लगातार अपने करियर से लेकर फिटनेस को परफेक्ट बना रही हैं। दिशा उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनकी हर अदा पर उनके लाखों फैंस जान छिड़कत हैं। ऐसे में दिशा की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह इन तस्वीरों में पहले से काफी ज्यादा अलग और हसीन दिख रही हैं।  

ब्लैक ऑफशोल्डर टॉप में दिशा 

इस फोटोशूट में दिशा पाटनी ने वैसे तो सिर्फ एक जींस और टॉप पहना हुआ है, लेकिन दिशा कोई ड्रेस पहन लें वह खास लगती हैं। उन्होंने ब्लू रिप्ड डिजाइनर जींस के साथ एक बोल्ड ऑफशोल्डर ब्लैक टॉप पहना हुआ है। इस टॉप में दिशा के बॉडी कर्व्स काफी ध्यान खींच रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें... 

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर ने शेयर कीं फोटोज

दिशा पाटनी की ये ताजा तस्वीरें उनकी वॉल पर नहीं हैं। बल्कि इन्हें सेलेब्रिटी फोटोग्राफर साशा जयराम ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है। दिशा की ये तस्वीरें कुछ ही घंटों में फैंस पेज पर वायरल हो गई हैं। 4 तस्वीरों में एक ब्लैक एंड वाइट है, एक में दिशा बैठी हैं, एक में वह खड़े होकर पोज दे रही हैं। लेकिन तस्वीरों में यह तय करना मुश्किल है कि ज्यादा खूबसूरत कौन सी है।  

इस फिल्म में आएंगी नजर 

दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह जल्द ही 'योद्धा' में नजर आएंगी।

इन्हें भी पढ़ें-

Shamshera First Review: देखने से पहले जरूर जान लें कैसी है Ranbir Kapoor की फिल्म

Shamshera: रणबीर कपूर पर मेकर्स का बड़ा दांव, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?

Liger Trailer Hindi OUT: रिलीज होते ही छाया 'लाइगर' का ट्रेलर, चल गया विजय देवरकोंडा का जादू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement