Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shamshera First Review: देखने से पहले जरूर जान लें कैसी है Ranbir Kapoor की फिल्म

Shamshera First Review: लंबे समय के बाद बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में नजर आने वाले हैं। लोग फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ चुका है। तो टिकट बुक करने से पहले एक बार इस रिव्यू को जरूर देख लें...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 21, 2022 9:20 IST
Shamshera- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shamshera

Highlights

  • 'शमशेरा' कल होगी रिलीज
  • यहां जानिए कैसी ये फिल्म
  • सामने आ चुका है फर्स्ट रिव्यू

Shamshera First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। रणबीर के फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसे देखने के लिए अब इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। फिल्म के गानों और ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा छाया हुआ है। वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है। इसलिए अगर आप फिल्म का टिकट बुक करने जा रहे हैं तो यहां जानिए कि इस रिव्यू (Shamshera Hindi Review) में फिल्म को कितने स्टार मिले हैं और फिल्म को लेकर क्या कहा गया है। 

पुरानी बोतल में नई शराब

इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने अपना रिव्यू लिखा है। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर फिल्म को  'पुरानी बोतल में नई शराब' कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "फर्स्ट रिव्यू #Shamshera ओवरसीज सेंसर बोर्ड से! नई बोतल में पुरानी शराब! #RanbirKapoor ने पूरे शो को अपने नाम किया है। हमेशा की तरह #Sanjay Dutt बोरिंग विलेन! वह अभी भी #KGF और #Prithviraj मोड में हैं! #VaaniKapoor सरप्राइज पैकेज हैं! वह स्टनिंग दिख रही हैं! एवरेज!" इस रिव्यू के साथ ही उमैर संधु ने फिल्म को सिर्फ 1/2 स्टार दिया है।  

16 से शुरू हुई प्री बुकिंग 

फिल्म को लेकर बीते काफी समय से दर्शकों के बीच चर्चा हो रही है। फिल्म भले ही शुक्रवार को रिलीज हो रही है, लेकिन 16 जुलाई से ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। एडवांस बुकिंग में फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिसके अनुसार कहा जा सकता है कि फिल्म रिलीज के पहले दिन भी अच्छी कमाई कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग के पहले दिन 2.06 करोड़ का कारोबार कर दिया था।

क्या कहता है बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन 

फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन को लेकर भी कई अलग-अलग राय सामने आ रही हैं। हालांकि प्री बुकिंग में तो दर्शकों ने इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की है। रिपोर्ट्स के अनुसार 'शमशेरा' के पहले दिन का कलेक्शन साल 2022 की अच्छी ओपनिंग फिल्मों में से एक होगा। दावा किया जा रहा है कि पहले दिन फिल्म 10 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सकती है।

इन्हें भी पढ़ें- 

Shamshera: रणबीर कपूर पर मेकर्स का बड़ा दांव, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?

Liger Trailer: विजय देवरकोंडा के इवेंट में गेस्ट बनेंगे Ranveer Singh, जानिए कब होगा धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement