Friday, April 19, 2024
Advertisement

Disha Patani ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Photos देख आहें भर रहे फैंस!

फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं Disha Patani को इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 03, 2022 17:04 IST
disha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DISHAPATANI Disha Patani ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani फिल्मों में भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है। दिशा अक्सर ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने एक बार फिर  बोल्डनेस का तड़का लगाया है। इंस्टाग्राम पर Disha Patani ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दिशा पाटनी पिंक ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में दिशा का परफेक्ट फिगर देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bharti Singh ने बेटे के साथ फनी अंदाज में पति को किया एनिवर्सरी विश, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Disha Patani की इन तस्वीरों में भले ही उनका चेहना नहीं दिख रहा है लेकिन उनकी अदाओं को देखकर लोग फिदा हो चुके हैं। दिशा को समंदर किनारे और स्विमिंग पूल में तस्वीरें क्लिक करवाने का शौक है। इन तस्वीरों में दिशा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। कुछ ही देर में दिशा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ जाते हैं। 

Karan Johar की बायोपिक में काम करेगा ये एक्टर! फिल्ममेकर ने किया खुलासा

दिशा फिटनेस वीडियो की वजह से भी चर्चा में रहती हैं, परफेक्ट फिगर के लिए दिशा जिम में खूब पसीना बहाती हैं। दिशा अक्सर जिम में कसरत करते हुए या स्टंट करते हुए वीडियो शेयर करती हैं जिन्हें देखकर फैंस को भी फिट रहने की इंस्पिरेशन मिलती है। फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बना चुकीं Disha Patani बरेली (UP) की रहने वाली हैं। दिशा पाटनी एक्ट्रेस बनने से पहले पायलट बनना चाहती थीं, उनके पिता पुलिस ऑफिसर हैं और बहन आर्मी में हैं। दिशा ने एक्ट्रेस बनने से पहले लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई की है। दिशा ने दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं। आने वाले समय में दिशा फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगी।

Sukesh Chandrasekhar और Jacqueline को मिलाने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement