Monday, April 29, 2024
Advertisement

फैंस ने अमिताभ बच्चन को दी World Cup फाइनल न देखने की सलाह, जानिए क्या है वजह

आईसीसी वन्डे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने तहलका मचा दिया। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप खिताब से अब सिर्फ एक कदम दूर है।19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा। इसी बीच फैंस ने अमिताभ बच्चन को फाइनल न देखने की सलाह दे डाली है। जानिए क्या है वजह।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 16, 2023 11:28 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN फैंस नहीं चाहते अमिताभ बच्चन विश्वकप फाइनल मैच देखें

इंडिया और न्यूजीलैंड का सेमी फाइनल मुकाबला देखने के लिए बीते दिन बॉलीवुड सितारे वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर कपूर से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे टीम इंडिया को अपना सपोर्ट देते हुए नजर आए थे। वहीं कुछ सेलेब्स ने इस मैच का टीवी पर आंनद उठाया। फैंस से लेकर सेलेब्स तक में इस मैच को लेकर गजब दीवानगी देखने को मिली।हालांकि अमिताभ बच्चन किन्ही वजहों से इस मैच को नहीं देख पाए थे, जिसका खुलासा उन्होंने अपने हालिया पोस्ट में किया है।अब बिग बी के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें वर्ल्ड कप फाइनल न देखने की सलाह दी है, जानिए क्या है पूरा मामला। 

 

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर ये बताया है कि वो यह मैच नहीं देख पाए थे। जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें वर्ल्ड कप फाइनल न देखने की सलाह दे दी और इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया है।साथ ही बिग भी ने ये भी बताया है कि फैंस की यह बात सुनकर वो खुद भी हैरान हैं।

फैंस के काॅमेंट

Amitabh Bachchan fans Comment

Image Source : X
फैंस का काॅमेंट

सेमीफानल मैच के बाद अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'जब मैं मैच नहीं देखता..तो हम जीत जाते हैं।' बस फिर क्या बिग बी के इस पोस्ट के बाद फैंस उन्हें काॅमेंट कर फाइनल न देखने की सलाह देने लगे। एक फैन ने तो बिग बी की एक तस्वीर पर ब्लाइंड फोल्ड की फोटो शेयर कर कहा, प्लीज अमिताभ सर संडे को भी यही टोटका अपनाना।’ वहीं, एक फैन ने काॅमेंट कर लिखा ‘थैंक यू सर आपने यह मैच नहीं देखा।’ वहीं एक यूजर ने लिखा,‘प्लीज फाइनल मत देखिएगा।' इसी तरह से लगातार फैंस काॅमेंट कर बिग बी को फाइनल मैच न देखने की सलाह दे रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें:

ये गलती से हो गया, फैन को थप्पड़ मारने के बाद नाना पाटेकर ने किया रिएक्ट

विराट कोहली के 50वें शतक का बाॅलीवुड इस तरह मना रहा जश्न, अमिताभ बच्चन से लेकर फरहान अख्तर का नाम है शामिल

विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा दिल का हाल, पति को बताया भगवान का बच्चा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement