Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'हीरामंडी' के वली साहब से लेकर 'लापता लेडीज' की मंजू माई तक, इन 5 किरदारों को देख कहेंगे- काश थोड़ी देर और...!

बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में कई ऐसे किरदार होते हैं जो काफी छोटे होते हुए भी काफी प्रभावी होते हैं। इन किरदारों को लोग लंबे वक्त तक याद करते हैं। ऐसे ही किरदारों कि लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों का मन नहीं भरा, बल्कि फैंस ने कहा कि काश इनका स्क्रीनटाइम बड़ा होता।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 10, 2024 17:30 IST
laapataa ladies heeramandi- India TV Hindi
Image Source : X छाया कदम और फरदीन खान।

बॉलीवुड फिल्में और सीरीज अक्सर हमें ऐसे मनोरम किरदारों से परिचित कराती हैं जिनकी स्क्रीन पर मौजूदगी हमें उन्हें और अधिक देखने के लिए लालायित कर देती है। चाहे यह उनका करिश्मा हो, गहराई हो या अद्वितीय चित्रण हो। कुछ पात्र बस छोटे से रोल में भी सारी सुर्खियों को चुरा लेते हैं। इन किरदारों के लाइमलाइट लूटने के बाद दर्शकों की उम्मीदें बढ़ जाती हैं और वे इनकी कहानियों में और गहराई से उतरना चाहते हैं। यहां पांच ऐसे पात्रों की सूची दी गई है जिन्होंने कम स्क्रीनटाइम के बावजूद भी कमाल किया और इन्हें देखने लोगों ने बस यही कहा कि काश इनका किरदार और लंबा होता। 

विजय वर्मा- गली बॉय

'गली बॉय' में मोईन के किरदार में विजय वर्मा ने अपने करिश्माई और जटिल चरित्र के साथ एक अमिट छाप छोड़ी। उनके गतिशील प्रदर्शन ने कहानी में परतें जोड़ दीं, जिससे सीमित स्क्रीन समय में उन्होंने तगड़ी प्रभाव छोड़ा। फिल्म देखने वालों का यही कहना था कि काश उनका किरदार और लंबा होता। 

फरदीन खान - हीरामंडी

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में लाहौर के अमीर नवाब के रूप में फरदीन खान की भूमिका ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता और दर्शकों को आकर्षित किया। उनकी दिलचस्प उपस्थिति के बावजूद, उनकी पृष्ठभूमि काफी छोटी थी। अब लोगों का यही कहना है कि सीरीज में उनका रोल थोड़ा लंबा होना चाहिए था। 

आमिर अली- लुटेरे

हंसल मेहता की 'लुटेरे' में आमिर अली के अंडरकवर एजेंट के किरदार ने दर्शकों को अपनी सीट से खड़े होने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने सहजता से सम्मोहक प्रदर्शन देने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। इसे भी देखने के बाद भी लोगो का यही कहना था कि काश इनका रोल थोड़ा लंबा होता। 

छाया कदम - लापता लेडीज

'लापता लेडीज' में छाया कदम के मंजू माई के किरदार ने फिल्म में हंसी और एक नरेटिव सेट करने का एक अनूठा मिश्रण पेश किया। उनके किरदार ने कहानी में एक अलग और पॉजिटिव ऊर्जा ला दी और स्क्रीन पर उनकी प्रभावशाली उपस्थिति को देखने के लिए फैंस को मजबूर किया। 

दीपक कुमार मिश्रा- परमानेंट रूममेट्स

'परमानेंट रूममेट्स' में दीपक कुमार मिश्रा का किरदार अपने भरोसेमंद और प्यारे चित्रण के माध्यम से दर्शकों के बीच गूंजता रहा। उनकी उपस्थिति ने सीरीज को और प्रभावी बनाया दिया। उनके चरित्र को देखने के बाद भी फैंस की यही डिमांड रही कि काश इन्हें और देख पाते।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement