Saturday, April 27, 2024
Advertisement

PICS: पिंक ड्रेस और प्यारी मुस्कान, शादी के बाद पहली बार कुछ यूं दिखें फरहान-शिबानी

Farhan and Shibani: न्यूली मैरिड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का शादी के बाद वाला लुक देखिए। पिंक कलर की ड्रेस में शिबानी और गोल्डन टच वाला फरहान की ड्रेस कमाल की दिख रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2022 23:47 IST
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar After Wedding Photos- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH फरहान और शिबानी

Highlights

  • फरहान और शिबानी ने शादी के बाद बांटी मिठाईयां
  • शादी के बाद कुछ इस अंदाज में दिखें फरहान-शिबानी
  • दोनों ने गुलाबी और गोल्डन कलर की मैचिंग ड्रेस पहनी

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar: न्यूली मैरिड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का शादी के बाद वाला लुक देखिए। पिंक कलर की ड्रेस में शिबानी और गोल्डन टच वाला फरहान की ड्रेस कमाल की दिख रही है। फरहान-शिबानी ने हाल ही में खास तरीके से शादी की। शादी करने के तरीके को लेकर भी दोनों खूब चर्चा में रहे। इनकी शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुईं।

फरहान अपनी हमसफर शिबानी के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं। दोनों ने गुलाबी और गोल्डन कलर की मैचिंग ड्रेस पहनी है। पिंक साड़ी में शिबानी कमाल की दिख रही हैं। वहीं फरहान चूड़ीदार पजामा-कुर्ता और जैकेट पहने हैं।

शादी के करीब दो दिन बाद दोनों मीडिया के सामने पहली बार सामने आए। इस दौरान दोनों ने वहां मौजूद पैपराजी को मिठाईयां दीं और उनके साथ बातचीत भी की। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे।

यहां देखें फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का लुक-

farhan

Image Source : YOGEN SHAH
पैपराजी को मिठाई बांटते दिखे फरहान-शिबानी

Farhan

Image Source : YOGEN SHAH
मुस्कुराते नजर आए फरहान-शिबानी

साथ ही फरहान और शिबानी इस दौरान एक दूसरे की निगाहों में झांकते दिखे। उस दौरान उनकी प्यारी मुस्कान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। साथ ही फैंस को शिबानी के गहने भी पसंद आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement