Friday, April 19, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर 21 फरवरी को शिबानी दांडेकर के साथ करेंगे शादी, जावेद अख्तर ने किया कंफर्म

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी, 2022 को मुंबई में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2022 7:17 IST
Farhan Akhtar and Shibani Dandekar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FAROUTAKHTAR Farhan Akhtar and Shibani Dandekar 

Highlights

  • फरहान और शिबानी बीते 3 साल से रिश्ते में हैं
  • दोनों अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं

बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर 21 फरवरी 2022 को अपनी लेडी लव शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कथित तौर पर यह जोड़ी तीन साल से अधिक समय से रिश्ते में है। बॉलीवुड में इस बात की चर्चा है कि इस जोड़े की कोर्ट मैरिज होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर के खंडाला वाले फार्म हाउस पर शादी होने वाली है। 

जावेद अख्तर ने बॉम्बे टाइम्स को इस अपडेट की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, "हां, शादी हो रही है। शादी की तैयारियों का ध्यान वेडिंग प्लानर की तरफ से रखा जा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर किसी इवेंट को अंजाम नहीं सकते हैं। इसलिए हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं। यह एक बहुत ही सिंपल होने वाला है। अभी तक तो किसी को इनवाइट नहीं किया गया है।"

अपनी होने वाली बहू शिबानी के बारे में बात करते हुए अख्तर ने कहा, "वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फरहान और उसकी बहुत अच्छी बनती है, जो बहुत अच्छी बात है।"

शिबानी और फरहान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे के लिए प्यार को जाहिर करने में कतराते नहीं हैं। यह जोड़ी अक्सर इंस्टाग्राम पर मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

यहां देखें तस्वीरें:

बता दें फरहान ने पहले हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से साल 2000 में शादी की थी। 16 साल बाद वे अलग हो गए। एक्स कपल अपनी बेटियों - शाक्य और अकीरा की साझा तरीके से देखरेख करते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement