Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Year Ender 2023: साल 2023 में कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा समेत इन सेलेब्स ने रचाई शादियां

बॅालीवुड के लिए साल 2023 हर मायने में बेहद खास रहा। जहां एक तरफ इस साल कई फिल्में सुपरहिट साबित हुई तो वहीं दूसरी तरफ कई सेलेब्स इस साल शादी के बंधन में भी बंधे। तो आइए साल के खत्म होने से पहले एक नजर डालते हैं कि इस साल किस-किस सेलिब्रिटी ने शादी रचाई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 31, 2023 0:03 IST
Bollywood Celebs Got Married in 2023- India TV Hindi
Image Source : DESIGN साल 2023 में इन सेलेब्स ने रचाई शादियां

साल 2023 जल्द ही खत्म होने वाला है। ये साल बॅालीवुड के लिए बेहद खास रहा। इस साल कई फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं तो वहीं बॅालीवुड के लिए साल शादियों का साल भी रहा। इस साल बॉलीवुड के कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा  जैसे कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। तो आइए 2023 की इन शादियों पर एक नजर डालते हैं।

अथिया शेट्टी-केएल राहुल

इस साल की शुरुआत जिस कपल की शादी से शुरू हुई थी तो वो थे अथिया शेट्टी और केएल राहुल। कपल ने 23 जनवरी के दिन मुंबई के खंडाला में बने सुनील शेट्टी के फार्म हाउस में शादी की थी। कपल की शादी में करीबी परिवार वालों और दोस्तों को ही बुलाया गया था। दोनों अपनी शादी में बहुत प्यारे लग रहे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इसी साल शादी के बंधन में बंधे। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में  7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बेहद ही ग्रैंड तरीके से शादी की। 

स्वरा भास्कर-फहद अहमद

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इसी साल सपा नेता फहाद अहमद से शादी रचाई थी। दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की और उसके बाद अपनी शादी के सारे रिचुअल्स बड़ी धूमधाम से दिल्ली में पूरे किए। इसके बाद जनवरी में दोनों ने शादी के डॉक्यूमेंट सबमिट किए थे और 16 फरवरी को दोनों की धूमधाम से शादी हुई।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इसी साल  24 सितंबर को आप सांसद राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनी हैं। दोनों की शादी बेहद ग्रैंड तरीके से हुई थी, जिसमें बॉलीवुड और राजनीति के जगत से बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं। 

सोनाली सहगल-अशेष सजनानी

एक्ट्रेस सोनाली सहगल भी इसी साल अपने बॅायफ्रेंड अशेष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों ने जून 2023 में शादी रचाई रचाई थी।

वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी भी इसी साल सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल की इटली में वेडिंग हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

शिवालिका ओबरॉय-अभिषेक पाठक

'खुदा हाफिज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली शिवालिका ओबेरॉय भी इस साल शादी के बंधन में बंधी। कपल ने साल 2022 में सगाई की थी और इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे।

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम

वहीं हाल ही में 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने मणिपुर के इम्फाल में मैतेई रस्मों से शादी की थी। दोनों ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। वही शादी के बाद से ही लगातार न्यूली वेड कपल अपनी शादी की झलकियां इंटरनेट पर शेयर कर रहा है।

 

ये भी पढ़ें:

Video: पल्लवी प्रशांत ने 'बिग बॉस तेलुगु 7' का जीता खिताब तो बौखलाए अमरदीप के फैंस, दोनों गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट

हार्ट अटैक से एक और मशहूर एक्टर का हुआ निधन, चल रहा था डेंगू का इलाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement