Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: पल्लवी प्रशांत ने 'बिग बॉस तेलुगु 7' का जीता खिताब तो बौखलाए अमरदीप के फैंस, दोनों गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट

पल्लवी प्रशांत ने 'बिग बॉस तेलुगु 7' का खिताब जीत लिया है। होस्ट नागार्जुन ने उन्हें ट्रॉफी और 35 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया। लेकिन इसी दौरान शो के विनर और रनरअप पल्लवी प्रशांत और अमरदीप के फैंस के बीच झड़प हो गई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जानिए क्या है पूरा मामला।

Reported By : Surekha Abburi Written By : Sarika Swaroop Updated on: December 18, 2023 12:55 IST
Pallavi Prashanth- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पल्लवी प्रशांत ने जीता 'बिग बॉस तेलुगु 7' का खिताब

'बिग बॉस' तेलुगु का एक और साल और एक और सीज़न ख़त्म हो गया है। बिग बॉस तेलुगु के 7वें सीजन को अब उनका विजेता मिल गया है। 17 दिसंबर को, मेजबान नागार्जुन ने घोषणा की कि पल्लवी प्रशांत ने सबसे अधिक वोट जीते और इस सीजन का ट्रॉफी अपने नाम किया। इसके साथ ही उन्होंने 35 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी जीता। शो के विजेता घोषित होने के बाद प्रशांत भावुक नजर आए। वहीं इस शो की रनरअप अमरदीप बने। 

पल्लवी प्रशांत और अमरदीप के फैंस के बीच हुई झड़प

लेकिन इसी दौरान विनर और रनरअप के बीच झड़प भी हो गई। दरअसल, हुआ ये कि पल्लवी प्रशांत और अमरदीप के फैंस अन्नपूर्णा स्टूडियो पहुंचे जहां बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो रही थी। इसी दौरान दोनों गुट नारेबाजी करने लगे। वहीं जब प्रशांत को बिग बॉस विजेता घोषित किया गया, तो उनके प्रशंसकों ने जश्न मनाया, जबकि प्रशांत के विनर बनने से अमरदीप के फैंस बौखला गए। जिसके बाद दोनों के फैंस के बीच बहस शुरू हो गई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।उन्होंने आरटीसी बस पर भी हमला किया और खिड़कियां तक तोड़ दीं। इस पूरा मामला का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हो रही है। 

यहां देखें वीडियो

पांचवीं बार  बिग बॉस तेलुगु के होस्ट बने नागार्जुन  

बता दें कि नागार्जुन पांचवीं बार बिग बॉस तेलुगु के होस्ट बने हैं। वहीं पहले सीज़न को जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था, जबकि दूसरे सीज़न को नानी ने होस्ट किया था।17 दिसंबर को बिग बॉस तेलुगु का ग्रैंड फिनाले डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार मां पर प्रसारित किया गया था। पल्लवी प्रशांत, अमरदीप चौधरी, अर्जुन अंबाती, प्रियंका जैन, शिवाजी और प्रिंस यावर शो के फाइनलिस्ट थे। प्रशांत को जनता से सबसे अधिक वोट मिले और उन्होंने इस सीजन का खिताब जीता। वह तेलंगाना के एक गांव के रहने वाले हैं और पेशे से किसान हैं। दर्शकों का दावा है कि सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले प्रतियोगियों में से एक से लेकर विजेता बनने तक का उनका सफर काफी प्रेरणादायक है।

ये भी पढ़ें:

हार्ट अटैक से एक और मशहूर एक्टर का हुआ निधन, चल रहा था डेंगू का इलाज

सलमान खान की इस हीरोइन को ऐश्वर्या की हमशक्ल कहते थे लोग , सांप पकड़ने में माहिर हैं ये एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement