Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'केदारनाथ से रामेश्वरम' तक, रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ पूरे किए 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों के दर्शन

रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों की यात्रा पूरी कर ली है,जिसकी कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 23, 2023 13:24 IST
Raveena Tandon, Rasha Thadani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रवीना टंडन ने बेटी के साथ पवित्र 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी की

बॉलीवुड की मस्त- मस्त गर्ल रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। 'मोहरा', 'दिलवाले', 'अंदाज अपना अपना', 'पत्थर के फूल और दमन' समेत कई फिल्मों में उन्होंने काम किया और अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। सालों तक अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन इन दिनों शिव भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं। हाल ही में रवीना ने अपनी बेटी के साथ 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरी की है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

रवीना टंडन ने बेटी के साथ पूरे किए 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा 

जी हां, हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर 12 ज्योतिर्लिंग की यात्रा पूरी करते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। उनका सफर केदारनाथ धाम से शुरू हुआ और रामेश्वरम मंदिर में खत्म हुआ। रवीना के साथ उनकी बेटी राशा ने भी 12 ज्योतिर्लिंग यात्रा पूरे किए। रवीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें रवीना और राशा को रात में रामेश्वरम मंदिर के ठीक सामने कैज़ुअल आउटफिट में पोज़ देते देखा जा सकता है। वहीं दोनों अगले दिन सुबह मंदिर भी गए, जहां उन्होंने आशीर्वाद मांगा। इसके अलावा, रवीना ने मंदिर के पास धनुष कोडी समुद्र तट पर कुछ अच्छे पलों का भी आनंद लिया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है- 'केदारनाथ से रामेश्वरम तक.. 12 पवित्र ज्योतिर्लिंगों को पूरा करने की हमारी खोज… हर चीज के लिए धन्यवाद शिव… हर हर महादेव।'

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि, रवीना टंडन भारतीय सिनेमा का एक ऐसा नाम है, जिन्होंने 90 के दशक में अपने अभिनय और ग्लैमर से सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रवीना टंडन ने बड़े पर्दे से लेकर छोट पर्दे तक अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। रवीना टंडन ने महज 17 साल की उम्र से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 1991 में रवीना ने 17 साल की उम्र में 'पत्थर के फूल' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी और सलमान खान की जोड़ी खूब जमी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्में की हैं। वहीं रवीना टंडन जल्द ही 'घुड़चढ़ी', 'पटना शुक्ला' और 'अरण्यक' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया मां-पापा को याद, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

क्रिसमस डिनर पर पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती का दिखा क्यूट अंदाज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement