Friday, May 10, 2024
Advertisement

‘गदर 2’,'ओएमजी 2' समेत इन फिल्मों ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड, तीन दिन में किया 390 करोड़ का आकड़ा पार

फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये वीकेंड काफी ब्लॉकबस्टर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 390 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन हुआ है। जो वीकेंड में फिल्मों का सबसे अधिक ग्रॉस कलेक्शन है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Published on: August 14, 2023 20:34 IST
Akshay Kumar Sunny Deol Rajnikanth- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ‘गदर 2’,'ओएमजी 2' समेत इन फिल्मों ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई दोनों फिल्में गदर 2 और OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने जहां तीन दिन में 135.18 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' ने तीन दिनों में 43.56 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। इसके अलावा रजनीकांत की फिल्म जेलर और चिरंजीवी की हालिया रिलीज फिल्म ‘भोला शंकर’ ने भी ने भी बेहतरीन कमाई की है। देखा जाए तो पिछले 100 साल में ऐसा पहली बार हुआ है जो फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये वीकेंड काफी ब्लॉकबस्टर रहा है। न केवल ब्लॉकबस्टर ब्लकि ये वीकेंड ऐतेहासिक भी माना जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 390 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन हुआ है। जो वीकेंड में फिल्मों का सबसे अधिक ग्रॉस कलेक्शन है। 

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त यानि शुक्रवार को रिलीज हुई थी।  जिसने पहले दिन 40.1 करोड़ की कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 43.08 करोड़ की कमाई की और बीते दिन यानि पहले रविवार को फिल्म ने गदर मचाते हुए 52 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की है। जिसके बाद अब सनी पाजी की फिल्म का कुल कलेक्शन 135.18 करोड़ रुपये हो गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2'

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' भी सनी देओल की फिल्म के साथ ही पर्दे पर उतरी थी। फिल्म की पहले दो दिन कमाई कुछ खास नहीं रही, लेकिन तीसरे दिन यानि रविवार को इसने 17.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर 'ओएमजी 2' ने तीन दिनों में 43.56 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। पहले दिन इसे जबरदस्त ओपनिंग मिली थी। इस फिल्म ने पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 34.3 करोड़ और चौथे दिन करीब 42.2 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की टोटल कमाई 50.6 करोड़ हो चुकी है।

चिरंजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’

साउथ एक्टर चिरंजीवी की हालिया रिलीज फिल्म ‘भोला शंकर’ भी इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ की कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ कमाए, लेकिन तीसरे दिन इसकी रफ्तार धीमी पड़ गई। फिल्म ने अब तक 3 करोड़ की कमाई की है। 

क्या 'गदर 2' की सक्सेस के बाद सनी देओल ने रखा है मौन व्रत ? फैन से इशारे में की बात

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement