Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghaznavi Trailer: लोगों को पसंद आ रहा फिल्म 'गज़नवी' का ट्रेलर, हॉरर और सस्पेंर का है गजब का कॉम्बो

Ghaznavi Trailer: इसकी कहानी में एक शख्स अपने भटके हुए क़दमों के साथ ऐसी जगहों पर पहुंच जाता है, जहां रहस्य और रोमांच की छिपी हुईं पर्ते एक-एक कर खुलने लगती हैं।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2022 9:58 IST
Ghaznavi Trailer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ghaznavi Trailer

Ghaznavi Trailer: हाल ही में फिल्म 'गज़नवी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। रिलीज के बाद से ही ये ट्रेलर चर्चा में है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स के इर्द-गिर्द बुनी गयी है, जो अपनी याददाश्त गंवा देता है और वह नहीं जानता है कि आख़िर उसे क्या करना है। अपने भटके हुए क़दमों के साथ उसका ये सफ़र उसी ऐसी जगहों पर ले जाता है, जहां रहस्य और रोमांच की छिपी हुईं पर्ते एक-एक कर खुलने लगती हैं।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद फिल्म के लेखक और  निर्देशक सनोज मिश्रा ने फिल्म के विषय पर अधिक जानकारी देते हुए बताया, "मोहम्मद गज़नवी" नामक मुगल आक्रमणकारी ने भारत को लूटने और उसकी संस्कृति को नष्ट करने के लिए देश पर हमला किया था। आज भी उनके कुछ वंशज इस मुल्क में बचे हुए हैं जो देश-विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं। फिल्म ऐसे ही देशद्रोहियों को बेनकाब करने की थीम को लेकर आगे बढ़ती है और फिर यहां से सस्पेंस और थ्रिलर का ऐसा ताना-बाना बुना गया है कि लोग इस फिल्म को अंत तक बड़ी उत्सुकता से देखते रह जाएंगे।"

फिल्म के निर्माता आर. के. सिंह ने इस मौके पर कहा कि उन्हें यकीन है कि एक अलग विषय पर बनी यह फिल्म आम दर्शकों को बहुत पसंद आएगी और फिल्म को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिलेगा। उल्लेखनीय है कि आर. के. सिंह ने फिल्म में अभिनय भी किया है और इसमें एक पुलिस वाले का रोल निभाया है। एक निर्माता के तौर पर उन्होंने फिल्म की हरेक ज़रूरत को पूरा करने और फिल्म को बढ़िया बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मगर जब उनसे एक्टिंग के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फिल्म में एक पुलिसवाले का रोल निभाना और एक्शन सीन्स करना मेरे लिए उतना आसान नहीं था क्योंकि इससे पहले मैंने कभी इस तरह का किरदार नहीं निभाया था। लेकिन फिल्म निर्माण के साथ-साथ एक्टिंग करने‌ का अनुभव मेरे लिए बड़ा ही मज़ेदार रहा।

अभिनेता हेरम्ब त्रिपाठी के गज़नवी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, "फिल्म में मेरा किरदार बेहद अलग किस्म का और हैरान करनेवाला है जिसे देखकर दर्शक चौंक जाएंगे। पता नहीं कैसे फिल्म‌ के निर्देशक सनोज मिश्रा ने बड़ी आसानी से मुझसे इस तरह का मुश्क़िल किरदार करवा लिया। पूरी फिल्म के साथ साथ मेरे किरदार को भी सनोज मिश्रा ने‌ बड़े ही अच्छे और रोचक ढंग से लिखा है।"

एक सशक्त निर्देशक के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले लेखक औए निर्देशक सनोज मिश्रा की अगली फिल्म गज़नवी बनकर रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर मुम्बई में फिल्म के निर्माता-निर्देशक और तमाम कलाकारों के बीच में किया गया। इस फिल्म में राजवीर सिंह, हेरम्ब त्रिपाठी, तान्या मिश्रा, आर। के सिंह, वीरेंद्र कमांडो, आदित्य रॉय, नवीन शर्मा, दीपक सूठा, अनिल अंजुनिल, ब्रजेश सिंह जैसे मंजे हुए कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इस फिल्म के भूपेश सालसकर ने अपने कला निर्देशन ने‌ फिल्म को संवारा है। डॉ रामेंद्र चक्रवर्ती ने फिल्म के क्रिएटिव और कास्टिंग डायरेक्टर का ज़िम्मा बख़ूबी निभाया है। फिल्म का संगीत फैजल ने दिया है और गीत कुमार ने लिखे हैं। फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी देव जोशी और निर्मल कुमार ने‌ की है, तो वहीं इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर यामीन खान हैं। तापस मुखर्जी और डॉ। निर्मल जैन की प्रस्तुति गज़नवी जल्द ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement