Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Hari Har song out: Akshay Kumar की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, अभिनेता बोलें- 'यह गाना इस फिल्म की जान है'

Hari Har song out: गाने को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कि 'मुझे लगता है कि फिल्म पृथ्वीराज में गाना 'हरि हरि' इस फिल्म की जान है।'

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 12, 2022 19:34 IST
Prithviraj’s Hari Har song out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AKSHAYKUMAR Prithviraj’s Hari Har song out

Hari Har song out बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'हरि हर' भी इंटरनेट पर अपना कब्जा बनाए हुए है। इसी गाने को लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने दावा किया है कि इससे ज्यादा बेहतर ऐतिहासिक गाना उन्होंने पहले नहीं सुना।

इसको लेकर अक्षय कुमार ने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म पृथ्वीराज में गाना 'हरि हरि'  इस फिल्म की जान है और साथ ही मैं सम्राट पृथ्वीराज चौहान की साहसी भावना को सलाम भी करता है, जिन्होंने अपनी मातृभूमि को बचाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया।

'हरि हर' जो गाना है वो भारत की रक्षा के लिए शक्तिशाली राजा के संकल्प की कहानी से भरा हुआ है, यही कारण है कि मैं गीत के साथ इतनी गहराई से जुड़ता हूं। साथ ही अक्षय कहते हैं कि, यह सम्राट पृथ्वीराज के जीवन के सार को पकड़ता है और उनकी मजबूत मूल्य प्रणाली का प्रतिनिधित्व करता है जिसने उन्हें निडर राजा बना दिया।

हरि हर' एक ऐसा गीत है जिससे मुझे संगीत सुनने के पहले पल से ही प्यार हो गया था। आज भी, मैं इसे बहुत बार सुनता हूं क्योंकि यह सबसे देशभक्ति गीतों में से एक है जिसे मैंने अपने पूरे अभिनय करियर में सुना है।

बता दे फिल्म 'पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इससे पहले चंद्रप्रकाश टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और फिल्म 'पिंजर' के निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म से डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर ने पृथ्वीराज में की प्रिय संयोगिता की भूमिका निभाई है और उनका लॉन्च निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

इनपुट - आईएएनएस

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में हाथ आजमाने को तैयार MS Dhoni! तमिल की ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, सलमान खान ने जाहिर किया दुख

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement